हरियाणा में यात्रीगण कृपया ध्यान दें, रेवाड़ी से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों का बदला टाइम टेबल

रेवाड़ी | हरियाणा में रेलयात्रियों के लिए एक जरूरी खबर सामने आई है. रेवाड़ी जंक्शन (Rewari Junction) से होकर गुजरने वाली ओखा- दिल्ली सराय और वलसाड- भिवानी स्पेशल ट्रेनों के रूट पर कुछ स्टेशनों पर संचालन समय में आंशिक परिवर्तन किया गया है. इसके अलावा, यात्रियों को बेहतर सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन को एलएचबी रैंक से संचालित करने का फैसला लिया गया है.

यह भी पढ़े -  दिल्ली में प्रदूषण से हालात हुए बद्त्तर, दिवाली से पहले ही जहरीली हुई हवा; लोगों की बढ़ी परेशानियां

Indian Railway

इन दो ट्रेनों के संचालन में आंशिक परिवर्तन

  •  ट्रेन नंबर 09523, ओखा- दिल्ली सराय स्पेशल ट्रेन ओखा से रवाना होगी. इसके रूट पर किशनगढ़, जयपुर, गांधीनगर जयपुर, दौसा, बांदीकुई, अलवर और खैरथल स्टेशनों पर संचालन में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है.
  • ट्रेन नंबर 09007, वलसाड- भिवानी स्पेशल ट्रेन वलसाड से रवाना होगी. इसके रूट पर रेवाड़ी, कोसली और चरखी दादरी स्टेशनों पर संचालन में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है.
यह भी पढ़े -  दिल्ली के प्रदूषण को लेकर टेंशन में केंद्र सरकार, पंजाब- हरियाणा पर हुई सख्त; दिए ये निर्देश

एलएचबी रैक से चलेगी गरीब रथ

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि ट्रेन नंबर 12983/12984, अजमेर- चंडीगढ़- अजमेर गरीब रथ ट्रेन 14 जुलाई से अजमेर से तथा 15 जुलाई से चंडीगढ़ से एलएचबी कोच के साथ संचालित होगी. बदलाव के बाद इस ट्रेन में एलएचबी रैक के 15 थर्ड AC इकॉनमी तथा 2 पावर कार कोच सहित कुल 17 कोच होंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit