हिसार अग्निवीर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी, सेना की आधिकारिक वेबसाइट से करें डाउनलोड

हिसार | हरियाणा क़े हिसार कैंट में अगले महीने अग्निवीरों की भर्ती होने जा रही है. यह भर्ती 20 अगस्त से 28 तक चलेगी. इस भर्ती में हिसार, जींद, सिरसा और फतेहाबाद के अभ्यर्थी हिस्सा लेंगे. सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती निदेशक द्वारा जानकारी दी गई कि सभी अभ्यर्थियों को उनके रजिस्टर्ड ई- मेल आईडी पर एडमिट कार्ड भेज दिए गए हैं.

यह भी पढ़े -  HKRN के भंग होने की अफवाह पर सरकार ने लगाया विराम, पहले की तरह होती रहेगी भर्तियां

Agneepath scheme

आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

भर्ती निदेशक ने बताया कि सेना की आधिकारिक वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर लॉग इन करके उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. अग्निवीर भर्ती के पहले दिन सिरसा जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, दूसरे दिन हिसार और सिरसा जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, तीसरे दिन हिसार और फतेहाबाद जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी क़े लिए भर्ती होंगी.

यह भी पढ़े -  Central Zoo Authority Delhi LDC Jobs: केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण दिल्ली में आई लोअर डिविजनल क्लर्क के पद पर भर्ती, 12वीं पास करें आवेदन

पारदर्शिता से पूरी होंगी भर्ती

इसी प्रकार चौथे दिन फतेहाबाद और जींद जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, पांचवें दिन जींद जिले से अग्निवीर जनरल ड्यूटी एवं हिसार, जींद, फतेहाबाद, सिरसा, जिलों की सभी तहसील से अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट/ अग्निवीर स्टोर कीपर टेक्निकल, अग्निवीर टेक्निकल और अग्निवीर ट्रेड्समैन श्रेणियों के उम्मीदवारों की भर्ती होंगी.

उन्होंने कहा कि सेना भर्ती प्रक्रिया कंप्यूटरीकृत, नि:शुल्क और पारदर्शी होगी. ऐसे में जो भी उम्मीदवार भर्ती में शामिल होने जा रहें है वह सेना की वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit