हरियाणा का लाल अश्विनी CAPF में बना अस्सिटेंट कमांडर, UPSC परीक्षा में हासिल किया 86वां रैंक

भिवानी | खेल मैदान से लेकर शिक्षा क्षेत्र की बात करें तो हरियाणा की युवा पीढ़ी के शानदार प्रदर्शन का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में भिवानी जिले के गांव गुजरानी के युवा अश्विनी शर्मा (Ashwini Sharma) ने शानदार उपलब्धि हासिल कर जिले और प्रदेश का नाम देशभर में रोशन किया है. अश्विनी ने CAPF अस्सिटेंट कमांडर पद की अगस्त 2023 में हुई UPSC परीक्षा परिणाम में 86वां रैंक हासिल किया है.

Ashwini Sharma CAPF

गांव ने किया सम्मानित

गांव गुजरानी निवासी बिजली निगम फोरमैन शिवनारायण शर्मा के पौत्र एवं रमेश शर्मा के पुत्र अश्विनी शर्मा के अस्सिटेंट कमांडर बनने की खुशी में गांव में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया जहां ग्रामीणों ने फूल-मालाओं से गांव की प्रतिभा को सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

ग्रामीणों ने अश्विनी शर्मा के अस्सिटेंट कमांडर बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बेटे ने अपनी मेहनत की बदौलत गांव और भिवानी जिले का नाम रोशन कर गौरवान्वित किया है. गांव के लोगों ने कहा कि अश्विनी शर्मा से प्रेरित होकर युवा पीढ़ी कड़ी मेहनत करेगी और एक दिन सफलता प्राप्त कर फिर से गांव का नाम रोशन करेगी.

देश सेवा रहेगा उद्देश्य

अस्सिटेंट कमांडर बनने पर अश्विनी शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनका उद्देश्य सदैव देशसेवा रहा है. इसी उद्देश्य को लेकर उन्होंने कड़ी मेहनत की, जिसके सार्थक परिणाम आज सामने है. उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि मेहनत ही सफलता की कुंजी है. आप निरंतर प्रयास करते रहे, एक दिन मंजिल जरूर मिलेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit