हरियाणा में विधानसभा इलेक्शन की तैयारिया तेज, भूपेंद्र हुड्डा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात

नई दिल्ली | हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज मंगलवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक, हुड्डा की यह मुलाकात महत्वपूर्ण बताई जा रही है क्योंकि आने वाले कुछ महीनों बाद ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. वैसे, आधिकारिक तौर पर अभी तक इलेक्शन डेट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है. वैसे चुनाव आयोग पूरी तैयारी में नजर आ रहा है.

यह भी पढ़े -  दिल्ली के प्रदूषण को लेकर टेंशन में केंद्र सरकार, पंजाब- हरियाणा पर हुई सख्त; दिए ये निर्देश

bhupinder singh hooda

बीते महीने जून में ही राज्य में लोकसभा की 5 सीटों पर जीत दर्ज करने वाली कांग्रेस अब काफी उत्साहित है. इसी कड़ी में दीपेंदर हुड्डा ने गत सोमवार को “हरियाणा मांगे हिसाब” अभियान शुरू कर दिया है. मीडिया से बात करते हुए भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों से यह साफ हो चुका है कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है.

यह भी पढ़े -  Central Zoo Authority Delhi LDC Jobs: केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण दिल्ली में आई लोअर डिविजनल क्लर्क के पद पर भर्ती, 12वीं पास करें आवेदन

वहीं, आज हुड्डा ने सोनिया गांधी के साथ मुलाकात को लेकर बताया कि लोकसभा चुनाव सहित आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर और भी कई मुद्दों पर बातचीत हुई है. इस दौरान हुड्डा ने कहा कि मैं तो सोनिया जी से मिलता ही रहता हूं और चर्चा भी होती ही रहती है, कांग्रेस पार्टी इस साल के विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है. हरियाणा की 36 बिरादरी अपना मन बना चुकी है. लोकसभा के चुनाव से साफ संकेत है कि राज्य में इस बार कांग्रेस की ही सरकार आने वाली है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit