दिल्ली के इन इलाकों में 18 जुलाई को नहीं आएगा पानी, जल बोर्ड ने लोगों को दी ये सलाह

नई दिल्ली | देश की राजधानी दिल्ली में रहने वाले लोगों के लिए एक जरूरी खबर सामने आई है. दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Water Board) ने जानकारी देते हुए कहा है कि 18 जुलाई यानि कल दिल्ली के कई इलाकों में पानी नहीं आएगा. बोर्ड का कहना है कि रेडिसन ब्ल्यू होटल के पास ‘जलद्वार वाल्व बंद’ होने के कारण वीरवार को दिल्ली के कई हिस्सों में 12 घंटे तक जलापूर्ति बाधित रहेगी.

यह भी पढ़े -  खाटूश्याम जी के भक्तों के लिए मंदिर कमेटी ने जारी किया आधिकारिक पत्र, दिवाली को लेकर दी ये जानकारी

WATER 2

इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

दिल्ली जल बोर्ड ने अपनी जानकारी में बताया है कि 18 जुलाई को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक जीएच- 1 मिलनसर अपार्टमेंट, जीएच- 1 अर्चना अपार्टमेंट, शुभम एन्क्लेव, डबल ट्विन वाटर टैंक के पास आरबीआई कॉलोनी, G ब्लॉक पुष्कर एन्क्लेव, स्टेट बैंक नगर आउटर रिंग रोड़, मीरा बाग B- ब्लॉक, जीएच- 4 डीडीए फ्लैट्स, मीरा बाग जेजेसी पश्चिम विहार, जीएच- 5 और 7 से जीएच- 14 में जलापूर्ति बाधित रहेगी.

यह भी पढ़े -  क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर, 1 नवंबर से बदल जाएंगे यह जरुरी नियम

इसके साथ ही, सुंदर विहार, अंबिका विहार, भेरा एन्क्लेव, पीरागढ़ी, ज्वालापुरी, मियांवाली नगर, गुरु हरकिशन नगर, सैयद नांगलोई गांव और आसपास के क्षेत्रों में भी जलापूर्ति प्रभावित रहेगी. जल बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि रेडिसन ब्ल्यू होटल के पास 600 मिमी व्यास वाले जलद्वार वाल्व के बंद होने के कारण स्थानीय लोगो को जलापूर्ति प्रभावित होने की समस्या से जूझना पड़ेगा.

यह भी पढ़े -  November Bank Holidays: अभी निपटा लें अपने जरूरी काम, अगले महीने इतने दिनों बंद रहेंगे बैंक

पानी स्टोर करने की सलाह

उन्होंने बताया कि इन इलाकों के लोगों को सलाह दी जाती है कि 18 जुलाई यानि कल जलापूर्ति बंद होने की स्थिति को देखते हुए पहले ही पानी स्टोर कर लें ताकि पानी की किल्लत से बचा जा सके.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit