आज से शुरू हो रहा चातुर्मास, 12 नवंबर तक मौज करेंगे इन पांच राशियों के जातक

ज्योतिष | ग्रहों के राशि परिवर्तन के लिहाज से जुलाई का महीना काफी खास रहा है. इस महीने में सूर्य, बुध समेत कई बड़े ग्रहों ने राशि परिवर्तन किया. 17 जुलाई यानी कि आज देवशयनी एकादशी है, आज से भगवान विष्णु योग निद्रा में चले जाते हैं. देवशयनी एकादशी से ही चातुर्मास भी शुरू हो जाता है. इस दौरान सभी मांगलिक और शुभ कार्यों पर रोक लग जाती है.

ekadashi 1

भगवान विष्णु को समर्पित रहने वाला चातुर्मास कुछ राशि के जातकों के लिए काफी भाग्यशाली होने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको उन्ही राशियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

यह भी पढ़े -  2024 Diwali Date: 31 अक्टूबर या 1 नवंबर कब है दीवाली, इस न्यूज़ को पढ़कर दूर जाएगा डाउट

आज से शुरू हो रहे इन 5 राशियों के अच्छे दिन

वृषभ राशि: आज से शुरू हो रहा चातुर्मास इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहेगा, इस दौरान आपको सभी परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा. अविवाहित लोगों को शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं, नौकरी में भी उन्नति मिलेगी. धन लाभ होने के योग दिखाई दे रहे हैं.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों की इनकम में वृद्धि होने वाली है, जिस वजह से आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी. परिवार में भी खुशी का माहौल बना रहेगा, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों के लिए समय काफी अच्छा रहने वाला है.

यह भी पढ़े -  29 अक्टूबर को बन रहा लक्ष्मी नारायण राजयोग, इन 4 राशि के जातकों की होगी बल्ले- बल्ले

कर्क राशि: चातुर्मास की अवधि इस राशि के जातकों के लिए काफी खास रहने वाली है, आपके रुके हुए सभी काम बनने वाले हैं. इनकम में भी इजाफा होगा, धन संचय करने में भी आप कामयाब होंगे.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की मिलने के प्रबल योग बनते हुए दिखाई देंगे, मान- सम्मान में वृद्धि होगी. धन आगमन के भी नए रास्ते खुलने वाले हैं, कुल मिलाकर आपका समय काफी अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़े -  साल 2025 में कई बार राशि परिवर्तन करेंगे गुरु, इन 4 राशियों पर होंगी धन की बरसात

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों की प्रोफेशनल लाइफ काफी अच्छी रहेगी, व्यक्तिगत रूप से अब आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. करियर से जुड़े हुए भी कई बेहतरीन मौके आपको मिलने वाले हैं.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit