हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए हुंकार भरेंगे पंजाब CM भगवंत मान, हिसार के बरवाला में होगी रैली

हिसार | हरियाणा में इसी साल अक्टूबर महीने में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी आम आदमी पार्टी (AAP) भी 26 जुलाई से चुनावी बिगुल फूंक रही है.

bhagwant mann punjab cm

बरवाला आएंगे पंजाब के मुख्यमंत्री

आम आदमी पार्टी ने हिसार जिले से अपने राजनीतिक अभियान की शुरुआत का ऐलान कर दिया है. जिले की बरवाला विधानसभा क्षेत्र में 26 जुलाई यानि कल एक रैली का आयोजन होगा, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शिरकत करेंगे. अनाज मंडी में होने वाली इस रैली के जरिए पार्टी विधानसभा चुनाव की हुंकार भरेगी. उनके साथ हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा सहित अन्य नेता मंच साझा करेंगे.

यह भी पढ़े -  ATF Health Department Hisar Jobs: हिसार हेल्थ डिपाटर्मेंट में आई विभिन्न पदों पर भर्ती, आप भी भेजे अपना आवेदन

5 बड़ी गारंटी के साथ चुनावी रण में उतरेगी AAP

हरियाणा के चुनावी रण में आम आदमी पार्टी 5 बड़ी गारंटी के साथ लोगों के बीच जाएगी और यहां सरकार बनने पर दिल्ली व पंजाब की तरह इन गारंटियों को लागू किया जाएगा. AAP प्रदेश संयुक्त सचिव डॉ. सीपी गुप्ता ने बताया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से हरियाणा के लिए 5 गारंटियां भेजी हैं और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने हाल ही में ये सूबे की जनता को समर्पित की है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

AAP की 5 गारंटियां

बता दें कि AAP की 5 गारंटियों में 24 घंटे बिजली, गरीब परिवारों को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली, महिलाओं के लिए 1 हजार रूपए महीना, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में आमूलचूल परिवर्तन, युवाओं के लिए सरकारी नौकरियों के रिक्त पदों को भरने की गारंटी शामिल है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit