चंडीगढ़ वासियों के लिए आई राहत भरी खबर, आज बारिश के लिए मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

चंडीगढ़ | देश भर के कई राज्यों में मानसून सीजन चल रहा है, लेकिन चंडीगढ़ की धरती मानसून की बूंद के इंतजार में तरस रही है. पिछले काफी दिनों से यहां बादल तो छाए हुए हैं, लेकिन बारिश ना के बराबर हो रही है. जिस कारण गर्मी और उमस बढ़ गई. लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट ने लोगों को राहत प्रदान की है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

barish 3

आज होगी बारिश

विभाग द्वारा आज 25 जुलाई को चंडीगढ़ में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. आज सुबह से ही यहां हल्के बादल देखने को मिल रहे हैं. विभाग का अनुमान है कि अगले दो से तीन दिन तक ऐसे ही बदलवाही देखने को मिलेगी. इस दौरान कहीं- कहीं बारिश भी देखने को मिलेगी.

तापमान रहेगा स्थिर

आज भी राजधानी के तापमान में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा, लेकिन 27 जुलाई को तापमान में हल्की गिरावट दर्ज की जाएगी और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा. कल 24 जुलाई को यहां का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. यह दोनों ही तापमान सामान्य से अधिक हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit