हरियाणा में TGT उम्मीदवारों के लिए गुड न्यूज, आज जारी हो सकता है परिणाम; पढ़े ताज़ा अपडेट

चंडीगढ़ | हरियाणा में TGT भर्ती के परीक्षा परिणाम का इंतजार युवा लंबे समय से कर रहें है. काफी लंबे समय से मांग उठाई जा रही है कि भर्ती का परिणाम जारी किया जाए. ऐसे में जल्दी ही उम्मीदवारों का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि TGT भर्ती का परिणाम अब किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है.

Results

इस भर्ती के जरिये 7,471 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इसे लेकर आज एक नोटिस जारी किया है, जिसके अनुसार TGT कों लेकर गुड न्यूज़ देखने कों मिल रही है. बता दें कि काफी दिनों से यह भर्ती अटकी हुई है. ऐसे में रिजल्ट जारी होने के बाद युवाओं कों राहत मिलेगी.

यह भी पढ़े -  Central Zoo Authority Delhi LDC Jobs: केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण दिल्ली में आई लोअर डिविजनल क्लर्क के पद पर भर्ती, 12वीं पास करें आवेदन

आज जारी हो सकता है रिजल्ट

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, TGT भर्ती का परीक्षा परिणाम आज जारी किया जा सकता है यानि कि युवाओं का लम्बा इंतजार आज समाप्त हो सकता है.

कार्यालय महानिदेशक प्रारंभिक शिक्षा हरियाणा पंचकुला की तरफ से नोटिस जारी हुआ है, जिसके अनुसार सभी शाखा अधिकारी/ कर्मचारी पूर्व कार्यालय आदेश संख्या का अधिक्रमण करते हुए शनिवार और रविवार को ऑफिस में मौजूद रहेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit