झज्जर के छुछकवास चौक पर 1 महीने तक बंद रहेगी वाहनों की आवाजाही, रूट डायवर्ट से बढ़ना होगा आगे

झज्जर | वाहन चालकों के लिए एक जरूरी खबर सामने आई है. बता दें कि PWD B&R ने झज्जर शहर में छुछकवास चौक पर सीसी रोड़ का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है. इसके चलते यहां से वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. यह सड़क झज्जर से वाया तलाव होते हुए छुछकवास की ओर जाती है.

TREE ROAD 2

रूट डायवर्ट किया गया

PWD विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि छुछकवास चौक पर करीब 200 मीटर के टुकड़े को सीसी बनाया जाएगा. लगभग एक महीने में इसका निर्माण कार्य पूरा होने की उम्मीद है. इस रोड़ पर वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. छुछकवास जाने वालों के लिए इस्मालगढ़ से वाहनों के लिए रूट डायवर्ट किया गया है.

झज्जर से छुछकवास जाने वाले वाहन इस्मालगढ़ से होते हुए अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच सकेंगे. हालांकि, इस रूट पर उन्हें 2 किलोमीटर की अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ेगी. इसी प्रकार से आने वाले वाहन चालक मारौत से कोर्टपुरा, तामसपुरा होते हुए NH- 334 से आगे जा सकेंगे.

बीच में रोक दिया गया था काम

बता दें कि PWD B & R ने कुछ महीने पहले लगभग 14 किलोमीटर लंबे इस सड़क मार्ग को बनाने का काम शुरू किया था और ज्यादातर काम पूरा भी हो चुका है, लेकिन छुछकवास चौक पर 200 मीटर का यह टुकड़ा बीच में रह गया था. अब यहां सीसी रोड बनाने का काम शुरू किया गया है. एक महीने में काम पूरा होगा. तब तक वाहनों के लिए रूट डायवर्ट कर दिया गया है- अरुण कुमार, JE, पीडब्ल्यूडी बीएंडआर, झज्जर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit