दक्षिण हरियाणा में राव इंद्रजीत की प्रेशर पॉलिटिक्स, BJP से मांगी अहीरवाल बेल्ट की 7 सीटें

रेवाड़ी | दक्षिण हरियाणा की अहीरवाल बेल्ट में विशेष प्रभुत्व रखने वाले केंद्रीय राज्यमंत्री एवं गुरुग्राम लोकसभा सीट से BJP सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने एक बार फिर सधी हुई राजनीति के तहत प्रेशर पॉलिटिक्स कर बीजेपी को सकते में डाल दिया है. शुक्रवार को रेवाड़ी के डहीना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं कई बार विधायक और सांसद रहा हूं. महेंद्रगढ़ हो या फिर गुरुग्राम, हर जगह से मुझे लोगों के आशीर्वाद से जीत हासिल हुई है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के इस कस्बे में बनेगा नया बस स्टैंड, 50 गांवों के लोगों को मिलेगी सहुलियत

Rao Inderjit Singh

नई पीढ़ी को आगे लाना चाहते हैं- सिंह

राव इंद्रजीत सिंह ने अपने संबोधन में कहा है अब मैं नई पीढ़ी को राजनीति में आगे लाना चाहता हूं. राजनीतिक विश्लेषक का मानना है कि उनका सीधा इशारा अपनी बेटी आरती राव की ओर है. वह इस विधानसभा चुनाव में न सिर्फ अपनी बेटी को एडजस्ट करेंगे, बल्कि अपने समर्थकों को भी दक्षिण हरियाणा की विधानसभा सीटों पर ज्यादा- से- ज्यादा टिकट दिलाने की कोशिश में रहेंगे, ताकि रामपुरा हाउस का दबदबा कायम रहें.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के इस कस्बे में बनेगा नया बस स्टैंड, 50 गांवों के लोगों को मिलेगी सहुलियत

7 सीटों पर नजर

अहीरवाल क्षेत्र में यादव बाहुल्य विधानसभा सीटों की संख्या का आंकड़ा 11 है. इनमें गुरुग्राम- महेंद्रगढ़ की 4- 4 और रेवाड़ी की 3 सीटें शामिल हैं. राव इंद्रजीत सिंह पूरे प्रयासरत हैं कि इन सीटों पर ज्यादा से ज्यादा उनकी पसंद के प्रत्याशियों को टिकट मिले. वहीं, इन सीटों पर राव विरोधी नेताओं ने भी पूरा जोर लगाया हुआ है. फिर भी वो लगातार अपनी दावेदारी को मजबूत करने में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के इस कस्बे में बनेगा नया बस स्टैंड, 50 गांवों के लोगों को मिलेगी सहुलियत

डहीना कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि इस बार मेरी टिकट कटवाने के लिए बहुत से लोग भागदौड़ कर रहे थे. उन्होंने अपने इस बयान से विरोधियों को संदेश देने की कोशिश की है कि उनकी पकड़ अब भी बहुत मजबूत है. उन्होंने कहा कि 2014 के बाद 2019 में भी अहीरवाल क्षेत्र ने ही बीजेपी को सत्ता तक पहुंचाया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit