हरियाणा के पूर्व BJP मंत्री का विधानसभा चुनाव लड़ने से इंकार, संगठन में काम करने की जताई इच्छा

रोहतक | हरियाणा बीजेपी के रोहतक विधानसभा सीट से पूर्व विधायक मनीष ग्रोवर के विधानसभा चुनाव से पहले बड़े ऐलान ने सबको हैरत में डाल दिया है. उन्होंने कहा कि वह अगला विधानसभा चुनाव नहीं लडेंगे और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य चुनावी रण में उतरेगा. मेरा परिवार रोहतक विधानसभा क्षेत्र के मेरे कार्यकर्ता हैं और पार्टी जिसे भी उम्मीदवार घोषित करेगी, उसका पूरे तन-मन-धन से सहयोग किया जाएगा.

Rohtak Manish Grover

संगठन में काम करने की जताई इच्छा

मनीष ग्रोवर ने कहा कि मेरी इच्छा प्रदेश में संगठन के लिए काम करने की है और संगठन जहां भी जिम्मेदारी सौंपेगा, उसका पूरी ईमानदारी से निर्वाहन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 2014 में रोहतक के लोगों ने उन्हें विधायक चुना था और बतौर सहकारिता मंत्री अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने रोहतक शहर को विकास कार्यों की अनेक सौगातें दीं जबकि कांग्रेस की मौजूदा विधायक भारत भूषण बत्रा बिल्कुल मौन धारण किए हुए हैं.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

पूर्व विधायक ने गिनाए काम

पूर्व बीजेपी विधायक मनीष ग्रोवर ने अपने कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्यों का बखान करते हुए कहा कि अंबेडकर चौक से लेकर पुराना बस स्टैंड तक और अंबेडकर चौक से लेकर नई अनाज मंडी तक एलिवेटेड फ्लाई ओवर बनाने का काम किया. रोहतक मुख्य डाकघर में पासपोर्ट सेवा केंद्र शुरू करवाने, रोहतक से हरिद्वार के लिए सीधी ट्रेन चलाने, 90 से अधिक कॉलोनियों को वैध करवाने, पार्क बनवाने और MDU में सिंथेटिक ट्रैक बनवाने का काम किया.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

इसके अलावा PGIMS में ट्रॉमा सेंटर चालू करवाने, नए हॉस्टल बनवाने, IMT में मेगा फूड पार्क बनवाने, विभिन्न कॉलोनी में नए कम्युनिटी सेंटर बनवाने, नई अनाज मंडी और पुरानी आईडीसी में सस्ती रसोई घर सेवा शुरू करने, रोहतक को जाम मुक्त बनाने के लिए पार्किंग बनवाने, घर-घर से कूड़ा उठवाने, रोहतक शहर को फाटक मुक्त बनवाने, झज्जर रोड के लिए प्रोजेक्ट बनवाने, सिविल अस्पताल में ब्लड बैंक शुरू करने, PGI और सिविल अस्पताल में पार्किंग फ्री करवाने जैसे अनेक विकास कार्यों की सौगात दी.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

मीडिया से बातचीत करते हुए मनीष ग्रोवर ने कहा कि सत्ता के लोभ में आकर नेता पार्टियां बदल लेते हैं, लेकिन उन्होंने ताउम्र BJP को दी है और अंतिम सांस तक संगठन के लिए काम करता रहूंगा. मेरे लिए संगठन सदैव सर्वोपरि रहा है. वहीं, कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्रा को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस सरकार के कार्यकाल और अब पांच साल में क्या काम करवाएं, जनता को अपना हिसाब- किताब देना चाहिए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit