हरियाणा को भुज सुपरफास्ट ट्रेन की सौगात, इन स्टेशनों पर करेगी ठहराव

गुरुग्राम | हरियाणा में रेलयात्रियों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. सूबे के लोगों को एक और लंबी दूरी की ट्रेन की सौगात मिली है. इस ट्रेन के संचालन से गुरुग्राम और रेवाड़ी से जयपुर तक आवागमन आसान हो जाएगा. शनिवार यानि कल यह ट्रेन दोपहर साढ़े 3 बजे गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर पहुंची.

RAIL TRAIN

भुज सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात

गुरुग्राम पहुंचने पर भुज सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन का रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य डॉ. डीपी गोयल व BJP व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने स्वागत किया. ट्रेन नंबर 20984, भुज सुपरफास्ट एक्सप्रेस दिल्ली सराय रोहिला से चलकर भुज तक सफर तय करेगी.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में पटाखे जलाने की समय- सीमा निर्धारित, सिर्फ इतने टाइम कर पाएंगे आतिशबाजी

भारतीय रेलवे बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रेन नंबर 20984, दिल्ली सराय रोहिल्ला-भुज सुपरफास्ट एक्सप्रेस सप्ताह में दो दिन प्रत्येक बुधवार और शनिवार को शाम 3 बजे दिल्ली सराय रोहिल्ला से प्रस्थान करेगी. यह ट्रेन अलवर शाम 5:15 बजे, जयपुर शाम 7:20 बजे और अजमेर रात 9:55 बजे पर ठहरते हुए, अगले दिन सुबह साढ़े 11 बजे भुज पहुंचेगी.

यह भी पढ़े -  दिल्ली- गुरुग्राम को जोड़ने के लिए नए रोड को मिली हरी झंडी, फरीदाबाद तक की होगी कनेक्टिविटी

इसी तरह वापसी में यह ट्रेन नंबर 20983, भुज-दिल्ली सराय रोहिल्ला सुपरफास्ट एक्सप्रेस प्रत्येक मंगलवार और शुक्रवार को भुज से शाम 5 बजे प्रस्थान करेगी. यह ट्रेन अगले दिन 12:20 बजे दिल्ली सराय रोहिल्ला पहुंचेगी.

इन स्टेशनों पर ठहराव

यह ट्रेन दिल्ली से भुज जाने के दौरान दोपहर साढ़े 3 बजे और भुज से वापस आने के दौरान सुबह 11 बजकर 41 मिनट पर गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी. बीच रास्ते यह ट्रेन गुरुग्राम, रेवाड़ी, अलवर, जयपुर, अजमेर, मारवाड़, आबू रोड़ स्टेशन पर दोनों दिशाओं में ठहराव करेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit