HSSC सीईटी ग्रुप 1 मेंस की परीक्षा हुई रद्द, पीएमटी में एब्सेंट रहे युवाओं को मिलेगा मौका

चंडीगढ़ | हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की तरफ से ग्रुप सी के विभिन्न ग्रुपो के लिए मेंस परीक्षा आयोजित की जानी है. ऐसे में ग्रुप नंबर एक और दो के लिए परीक्षा शेड्यूल जारी किया गया था. ग्रुप नंबर 1 और 2 की परीक्षा 7 और 8 अगस्त को होनी थी. यह परीक्षा पंचकूला में शाम की शिफ्ट में आयोजित की जानी थी, लेकिन HSSC द्वारा तृतीय श्रेणी पदों की भर्ती के तहत ग्रुप एक के लिए बुधवार को होने वाली सामान्य पात्रता परीक्षा (CET) की मुख्य परीक्षा को अचानक रद्द कर दिया है.

यह भी पढ़े -  पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने सैनी सरकार पर ठोका 1 लाख रूपए का जुर्माना, जानें क्या था मामला

Haryana Staff Selection Commission HSSC

निर्धारित शेड्यूल के अनुसार होगी परीक्षा

अब इस परीक्षा का आयोजन पंचकूला में शुक्रवार को शाम की शिफ्ट में होगा. ग्रुप 2 की परीक्षा निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक वीरवार कों ही होगी. ग्रुप 1 में 981 और ग्रुप 2 में 517 पदों के लिए यह परीक्षा होनी है. वहीं, महिला कांस्टेबलों के एक हजार पदों के लिए शारीरिक माप परीक्षण (PMT) भी वीरवार को होगी.

यह भी पढ़े -  IAS अफसर और उनके ड्राइवर की बेटियां एक साथ बनी जज, पढ़ें इनकी सफलता की कहानी

इन युवाओं को मिलेगा मौका

इसके अतिरिक्त, पुरुष कांस्टेबलों के पदों की भर्ती में किन्हीं कारणों से पीएमटी में शामिल नहीं हो पाए युवाओं को एचएसएससी ने एक और मौका प्रदान किया है. ऐसे अभ्यर्थियों को वीरवार सुबह साढ़े 6 बजे पीएमटी के लिए पंचकूला स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम पहुंचना होगा. एचएसएससी ने साफ कर दिया है कि इसके बाद एब्सेंट रहे  युवाओं को कोई और अवसर नहीं दिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit