बारिश के चलते नूंह में धाराशाई हुआ दो मंजिला मकान, मलबे में दबे माँ और दो बच्चे; मचा हड़कंप

नूंह | हरियाणा के नूंह में सोमवार सुबह करीब 7 बजे एक मकान ढह गया, जिसके मलबे में मां और दो बच्चे दब गए. बड़ी मुश्किलों के बाद तीनों को मलबा हटाकर निकाला गया और पास के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही आस पास लोगों का जमावड़ा इकठ्ठा हो गया.

Bibipur Hadsa

मुश्किल से मलबा हटाकर तीनो को निकाला

बता दें नूंह के बीबीपुर गांव में महिला सेकूनी अपनी 7 वर्षीय बेटी सना और 5 वर्षीय बेटे अजूबर के साथ मकान में सो रहे थे. अचानक मकान के धराशाई होने के कारण दोनों मलबे में दब गए. मकान गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भाग कर आए और मुश्किलों से तीनों को मलबा हटाकर निकाला.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के ये गन्ना किसान 1 एकड़ से कमा रहे 2 लाख रूपए तक का फायदा, MSP पर बेच रहे फसल

गांव के निवासी इसाक, इमरान ,रति खां और बाकी ग्रामीणों ने बताया कि विधवा महिला के 5 वर्षीय बेटे अजूबर को गंभीर चोटें आईं, जिसे नूंह के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. इसके अलावा विधवा महिला और 7 वर्षीय बेटी का उपचार स्थानीय अस्पताल में करवाया जा रहा है.

बारिश के इकठ्ठा हुआ पानी के कारण हुआ हादसा

उन्होंने बताया कि महिला के घर के पीछे बारिश का पानी इकट्ठा हो गया था, जिस कारण दीवार गिर गई. उसके बाद पूरा मकान मलबे में तब्दील हो गया. जो मकान गिरा है वह दो मंजिला था. महिला अपने बच्चों के साथ ऊपर की मंजिल के कमरे में सो रही थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. कांग्रेस नेता मेहताब अहमद भी मौके पर पहुंचे और परिवार को प्रशासन की तरफ से भरपूर सहयोग देने का आश्वासन दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit