हरियाणा: HSSC के 20 हजार से भी अधिक पदों के लिए छह जिलों में होगी सीईटी मेंस की परीक्षा, पढ़े अपडेट

चंडीगढ़ | हरियाणा में चल रही तृतीय श्रेणी पदों की भर्ती के तहत 20 हजार 257 पदों के लिए छह जिलों में सामान्य पात्रता परीक्षा यानि CET की मुख्य परीक्षा होने जा रही है. बता दें कि ग्रुप नंबर 56 और 57 के 14 हजार 257 पदों के लिए 17 और 18 अगस्त को एग्जाम होने वाला है. वहीं, पुलिस कांस्टेबल के छह हजार पदों के लिए 20 अगस्त को सीईटी मेंस की परीक्षा होगी.

यह भी पढ़े -  हरियाणा सरकार अपने कर्मचारियों के लिए लाई ट्रिपल दिवाली गिफ्ट, यहाँ देखें नायब सरकार का तोहफा

HSSC

इन जिलों में होगी परीक्षाएं

मिली जानकारी के मुताबिक, इस बार मैन्स की परीक्षा कुरुक्षेत्र, करनाल, पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर और पानीपत में आयोजित होंगी. इसी के चलते हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने संबंधित जिलों के उपायुक्तों को परीक्षा केंद्रों में सीसीटीवी लगवाने सहित नकल रहित परीक्षा के फुलप्रूफ इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं. बता दें, ग्रुप 56 और 57 की परीक्षा सुबह की पाली में और महिला तथा पुरुष पुलिस कांस्टेबल के लिए परीक्षा शाम की शिफ्ट में होगी.

यह भी पढ़े -  हरियाणा वन विभाग भर्ती नियमों में हुआ संशोधन, PMT के दौरान नहीं मापी जाएगी महिलाओं की छाती

प्रथम व द्वितीय श्रेणी अफसरों की परीक्षाएं 21 से

विभिन्न विभागों में प्रथम और द्वितीय श्रेणी अधिकारियों की भर्ती के लिए 21 अगस्त से लेकर 1 सितंबर तक परीक्षाएं आयोजित होंगी. इसको लेकर बीते दिनों ही हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है. बागवानी, कृषि, आयुष, हरियाणा बीज विकास निगम और एफएसएल मधुवन में विभिन्न पदों के लिए यह भर्तियां होनी हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit