हरियाणा में BJP विधायक को कार्यकर्ता ने दिखाईं उंगली, इस बात को लेकर जमकर हुआ हंगामा

रेवाड़ी | हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) के लिए शेड्यूल जारी होते ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. इसी कड़ी में अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत लगातार तीसरी बार सत्ता हासिल करने के उद्देश्य से बीजेपी सरकार के मंत्री और संगठन पदाधिकारी हर विधानसभा में बैठक कर रहे हैं. दरअसल, बीते दिन BJP की प्रदेश सचिव रेणु डाबला व विधायक लक्ष्मण यादव समेत कई अन्य वरिष्ठ नेतागण कोसली विधानसभा में कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे थे.

BJP

बीजेपी विधायक को दिखाई उंगली

कोसली में आयोजित कार्यकर्ता मीटिंग में एक कार्यकर्ता ने विधायक लक्ष्मण यादव को उंगली दिखाते हुए यहां तक कह दिया कि इसी ने हल्के में पार्टी का बुरा (भट्ठा बिठा दिया) हाल किया है. विधायक ने तुरंत कार्यकर्ता की उंगली मरोड़ते हुए कहा कि उंगली कैसे दिखा रहा है. देखते- ही- देखते बात थप्पड़- मुक्कों तक पहुंच गई. ये सब देखकर प्रदेश सचिव रेणु डाबला असहज नजर आई. उसके बाद, विधायक लक्ष्मण यादव के साथ वहां से निकल गई.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

इस मुद्दे पर बिगड़ा माहौल

दरअसल, कोसली विधानसभा से अमित यादव, पूर्व जिला पार्षद को चुनाव संयोजक बनाए जाने को लेकर बैठक में उपस्थित एक कार्यकर्ता प्रेम प्रकाश ने सवाल खड़ा किया. उन्होंने पूछा कि किस आधार पर उन्हें संयोजक नियुक्त किया गया है. इस पर विधायक लक्ष्मण यादव ने गुस्से में कहा कि इसे मैंने संयोजक बनाया है. तब प्रेम प्रकाश ने विधायक को उंगली दिखाते हुए कहा कि पार्टी का भट्ठा इसी ने बिठाया है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा के इस कस्बे में बनेगा नया बस स्टैंड, 50 गांवों के लोगों को मिलेगी सहुलियत

पहले विधायक ने प्रेम प्रकाश की उंगली मरोड़ते हुए कहा कि उंगली कैसे दिखा रहा था और इसी दौरान वहां मौजूद मंडल अध्यक्ष इंद्र ने प्रेम प्रकाश को थप्पड़ जड़ दिया. तभी पार्षद सुरेन्द्र ने बीच-बचाव करते हुए कहा कि सबको बोलने और अपनी बात रखने का अधिकार है, ऐसे किसी को थप्पड़ नहीं मारना चाहिए. तभी मंडल अध्यक्ष इंद्र कुमार ने पार्षद सुरेन्द्र को कहा कि बीच में बोलने वाला तु कौन होता है. इतना कहते ही मंडल अध्यक्ष और पार्षद में झड़प हो गई.

इस बैठक में सिर्फ पदाधिकारियों को ही बुलाया गया था मगर कुछ टिकट दावेदारों के इशारे पर प्रेम प्रकाश भी बैठक में पहुंचा हुआ था. वो बैठक का माहौल खराब कर रहा था. हमने आपत्ति जताई तो उसने हाथ उठा दिया. ज्यादा विवाद न बढ़े, इसलिए हमने शिकायत नहीं की, लेकिन पार्टी पदाधिकारी बैठक में उपस्थित थे, उन्हें शिकायत करनी चाहिए- लक्ष्मण यादव, विधायक कोसली

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit