हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी ने अचानक रुकवाया काफिला, दुकान पर खुद बनाई चाय; ग्रामीणों ने भी ली चुस्की

रोहतक | हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) शनिवार रात रोहतक के भैणी महाराजपुर गांव में अचानक एक चाय की दुकान पर पहुंचे. वहां उन्होंने अपने हाथों से चाय बनाई. मौके पर मौजूद लोगों ने उनके हाथ से बनी चाय की चुस्कियां ली. उसके बाद लोगों ने मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. लोग मुख्यमंत्री की सादगी की सराहना कर रहे हैं.

Nayab Singh Saini

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘X’ पर वीडियो शेयर की गई. उसमें लिखा, “रोहतक के भैणी महाराजपुर हल्का में कृष्णा की चाय की दुकान पर अपने परिवार जनों के बीच”.

CM के दुकान पर पहुंचते ही हुई दुकान पर भीड़

इस विषय में जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी शमशेर सिंह खरक ने बताया कि शनिवार को मुख्यमंत्री हांसी रैली में भाग लेने गए थे. उसके बाद वह सड़क के रास्ते चंडीगढ़ आ रहे थे. उस समय उनके साथ भाजपा के प्रदेश सचिव कैप्टन भूपेंद्र सिंह भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री की इस दौरान चाय पीने की इच्छा हुई. उसके बाद, कैप्टेन भूपेंद्र ने उन्हें कृष्णा चाय वाले के बारे में बताया और कहा कि इस दुकान पर गुड वाली चाय मिलती है.

मुख्यमंत्री का काफिला कृष्णा की दुकान पर पहुंचा. मुख्यमंत्री के दुकान पर पहुंचते ही लोगों की भीड़ वहां इकठ्ठा होनी शुरू हो गई. मुख्यमंत्री ने वहां खुद ही चाय बनाई और औरों को भी पिलाई. चाय पीने और सबसे मिलने के बाद वह वापस 152 डी के रास्ते चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए.

डॉली की चाय का भी आनंद उठा चुके हैं CM सैनी

बता दें कि सोशल मीडिया सनसनी बन चुके डॉली चाय वाले की दुकान पर भी मुख्यमंत्री चाय की चुस्की ले चुके हैं. यह वही डोली है, जिसकी चाय खुद माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स ने भारत आने पर पी थी. उसके बाद, हरियाणा के मुख्यमंत्री भी वहां चाय का लुत्फ़ उठाने के लिए पहुंचे थे. उस समय उनके साथ राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार और अन्य नेता भी गए थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit