दिल्ली- एनसीआर में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, पानी में डूबी सड़कें; आम जनता का हाल बेहाल

नई दिल्ली | 3 दिन की छुट्टी के बाद आज राजधानी के दफ्तर खुले हैं. लोग अपने घरों से निकले, लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश शुरू हो गई. इससे घर से निकलने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. आप भी अगर अपने घर से निकलने का प्लान बना रहे हैं, तो आज की यह खबर जरुर पढ़ ले क्योंकि कई जगह जल भराव होने से ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा होने की ख़बरें आ रही हैं.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में हुआ धुंध का आगाज, 1 नवंबर से शुरू होगा ठंड का दौर; जानें आगे कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

Jalbharav Barish Monsoon

मूसलाधार बारिश से हुआ जल भराव

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आईटीओ के नजदीक के इलाकों में सुबह से काफी तेज बरसात देखने को मिली है. ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि कई जगह लोग जाम में फंसे हैं. गौरतलब है कि 3 दिन की छुट्टी के बाद दिल्ली में दफ्तर खुले और सुबह- सुबह आसमानी आफत टूट पड़ी. बारिश इतनी ज्यादा मूसलाधार थी कि कनॉट प्लेस के पास मिंटो ब्रिज अंडरपास भी पानी में डूबा हुआ दिखाई दिया. यहां सड़कों पर लगे पुलिस बैरिकेड पानी में लहलहाते नजर आए.

यह भी पढ़े -  Scholarship: शुरू हुए डॉक्टर अंबेडकर मेधावी छात्रवृत्ति योजना के आवेदन, स्कूल- कॉलेज के छात्रों को हर साल मिलेंगे 12 हजार रुपए

मौसम विभाग ने दी ये जानकारी

एहतियात के तौर पर मिंटो ब्रिज से जुड़ी सड़कों को बंद कर दिया गया. ऐसी खबर भी मिली है कि दीनदयाल रोड पर भारी बरसात हुई है. वहीं आईटीओ अंडरपास में भी पानी जमा होना शुरू हो गया है. कुछ देर की बरसात के चलते दिल्ली की सड़कें पानी से लबालब नजर आईं. इस विषय में जानकारी देते हुए मौसम विभाग ने बताया है कि मानसून का ट्रफ दिल्ली के ऊपर बना हुआ है. यही कारण है कि दिल्ली में मध्यम से भारी बारिश की संभावना बनी हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit