HSSC ने जारी किया विभिन्न ग्रुपों की परीक्षाओं का शेड्यूल, यहां जानें किस दिन होगी किस ग्रुप की परीक्षा

चंडीगढ़ | हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) द्वारा विज्ञापन संख्या 5/ 2024, विज्ञापन संख्या 7/ 2024, विज्ञापन संख्या 8/ 2024, विज्ञापन संख्या 9/ 2024, विज्ञापन संख्या 10/ 2024 और विज्ञापन संख्या 11/ 2024 में विज्ञापित पदों के लिए लिखित परीक्षा/ कौशल परीक्षण का टेंटेटिव शैड्यूल जारी कर दिया गया है.

परीक्षाओं का शेड्यूल जारी

आयोग का कहना है कि अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए यह बताया जाता है कि आयोग ने लिखित परीक्षा/ कौशल परीक्षण नीचे दिए गए कार्यक्रम के अनुसार आयोजित करने का फैसला लिया है. सभी अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी तैयारी उसी के अनुसार करते रहें. चयनित अभ्यर्थियों की सूची तय समय में प्रकाशित की जाएगी.

आपस में भीड़ रही कई परीक्षाओं की तिथि

कई उम्मीदवारों ने बताया कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग, हरियाणा लोक सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और यूजीसी नेट की परीक्षाएं आपस में भिड़ रही हैं. कुछ उम्मीदवार सभी में पात्र है. उन्होंने मांग की है कि उम्मीदवारों की सुविधा के लिए भर्ती आयोग इस प्रकार से रिशैड्यूल करें कि कोई भी परीक्षा आपस में भिड़ न पाए और परीक्षार्थी सभी परीक्षाओ में शामिल हो पाए.

यह भी पढ़े -  हरियाणा सरकार अपने कर्मचारियों के लिए लाई ट्रिपल दिवाली गिफ्ट, यहाँ देखें नायब सरकार का तोहफा

Download Exam Calander : Click Here

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit