हरियाणा सरकार के मंत्री का विवादित बयान, हमारे दिल्ली वाले 6 महीने में गिरा देंगे बनी हुई सरकार

चंडीगढ़ | हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. एक तरफ सभी राजनीतिक दल बैठकें कर चुनावी रणनीति बनाने व्यस्त हैं, तो वहीं दूसरी तरफ हरियाणा सरकार में मंत्री जेपी दलाल ने एक विवादित बयान दे डाला है. सोशल मीडिया पर उनका ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

JP DALAL

6 महीने में सरकार गिरा देंगे- दलाल

जेपी दलाल ने लोकतांत्रिक व्यवस्था को ताक पर रखकर खुलेआम मंच से कह दिया कि लगातार तीसरी बार हरियाणा में बीजेपी सरकार बनेगी. फिर भी मान लो, अगर राम म्हारे से रूस गया और किसी तरीके से सरकार नहीं बनी तो भी हमारे दिल्ली वाले 6 महीने से ज्यादा बनी हुई सरकार को टिकने नहीं देंगे. बता दें कि जेपी दलाल ने ये बयान हरियाणवी में दिया है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का फैसला, ग्रुप डी के खाली पदों पर वेटिंग लिस्ट जल्द

जेपी दलाल ने कहा- प्रदेश में एक शोर मच रहा है भाई प्रदेश में कांग्रेस आएगी. अरे खस्मों (भाईयों) ये इतना (लोकसभा चुनाव में) रोला कर रखा था जब भी आधी- आधी हो गई 44- 42 है. मैं तो बुरी से बुरी कहता हूं. अगर भगवान रुस गया, या फिर उक-चूक रह गई तो हमारे दिल्ली वाले छठां महीना नहीं पकड़ने देते. जेपी दलाल का कहना है कि अगर सरकार बन भी गई तो हमारा शीर्ष नेतृत्व 6 महीनें भी उनकी सरकार नहीं चलने देंगे.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

तीसरी बार आशीर्वाद देगी जनता

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान भी कांग्रेस पार्टी द्वारा इतना भ्रामक प्रचार किया गया था. तब भी 44 विधानसभा सीटों पर उनकी बढ़त थी और 42 विधानसभा सीटों पर हमारी पार्टी ने बढ़त ली थी. ये फर्क ज्यादा नहीं है. केन्द्र में बीजेपी की सरकार बन चुकी है और यहां भी लोग फिर से हमें अपना आशीर्वाद देकर तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का काम करेंगे. सूबे की जनता डबल इंजन सरकार चाहती है ताकि विकास के पथ पर हरियाणा तेजी से आगे बढ़ता रहें.

वहीं, जेपी दलाल के इस बयान के बाद हरियाणा की सियासत में तल्खियां बढ़नी तय हैं. उनके इस बयान पर राजनीतिक दल के नेताओं की क्या प्रतिक्रिया रहती है, ये देखना दिलचस्प रहेगा. उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit