30 अगस्त को नक्षत्र परिवर्तन करेंगे सूर्य, शुरू होगा इन 3 राशियों का अच्छा समय

ज्योतिष | सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है. वह हर महीने राशि परिवर्तन करने के लिए जाने जाते हैं. सूर्य राशि के साथ- साथ एक निश्चित अवधि में नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं, इसका प्रभाव भी लगभग सभी 12 राशि के जातकों पर दिखाई देता है. मौजूदा समय में सूर्य अपनी स्वयं की राशि सिंह में विराजमान है और आने वाली 30 तारीख तक वह मघा नक्षत्र में रहेंगे.

Sun Suraj Surya

इसके बाद, वह पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे. इस दौरान कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको उन्हीं भाग्यशाली राशियों के बारे में जानकारी देने वाले है.

यह भी पढ़े -  29 अक्टूबर से शुरू हो रहा दीपावली का 5 दिनों का पर्व, देखें पूजा का शुभ मुहर्त

शुरू होगा इन राशियों का अच्छा समय

मेष राशि: सूर्य इस राशि के पांचवे भाव के स्वामी है और पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश करने के साथ ही इस राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो जाएगा. लंबे समय से रुके हुए काम अब बनने वाले हैं, धन- धान्य में भी बढ़ोतरी होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए भी समय काफी अच्छा होगा. आप स्वयं को आत्मविश्वास से भरपूर महसूस करेंगे, करियर के लिहाज से भी समय काफी अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़े -  साल 2025 में कई बार राशि परिवर्तन करेंगे गुरु, इन 4 राशियों पर होंगी धन की बरसात

मिथुन राशि: सूर्य पूर्व फाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश करने के साथ इस राशि के तीसरे भाव में विराजमान रहने वाले हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों को भी विशेष लाभ मिलने वाला है. करियर के लिहाज से समय काफी अच्छा रहेगा. विदेश में नौकरी करने का आपको मौका मिल सकता है, जल्द ही आप अच्छी कमाई करने वाले हैं. आपकी आर्थिक स्थिति भी काफी मजबूत रहेगी, कुल मिलाकर आपका समय काफी अच्छा रहने वाला है.

यह भी पढ़े -  दीपावली से पहले कई बड़े ग्रह कर रहे नक्षत्र परिवर्तन, इन 5 राशियों की लगेगी लॉटरी; बरसेरी मां लक्ष्मी की कृपा

सिंह राशि: सूर्य इसी राशि में विराजमान है, ऐसे में इस राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. आप अपने प्रतिस्पर्धियों को भी कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएंगे. आपके जीवन में चल रही सभी परेशानियां अब समाप्त हो जाएगी. आपका स्वास्थ्य भी काफी अच्छा रहने वाला है.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit