हरियाणा BJP के बॉक्सर नेता ने अपने बयान से चौकाया, कांग्रेस से चुनाव लड़ने पर विनेश फोगाट को करेंगे समर्थन

भिवानी | पेरिस ओलम्पिक में कुश्ती इवेंट में 50 किलोग्राम भारवर्ग में 100 ग्राम वजन ज्यादा होने के चलते अयोग्य करार दी गई हरियाणा की महिला पहलवान विनेश फोगाट के विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhansabha Chunav) लड़ने की चर्चाएं जोरों पर है. कल उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा से उसके निवास स्थान पर मुलाकात की है. इस दौरान रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

VINESH PHOGAT

बॉक्सर ने समर्थन का किया ऐलान

इन सभी चर्चाओं के बीच ओलम्पिक पदक विजेता एवं लोकसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने वाले हरियाणा के बॉक्सर विजेंदर सिंह ने विनेश फोगाट के समर्थन की बात कहकर सभी को हैरानी में डाल दिया है. उनके इस बयान ने न केवल बीजेपी बल्कि कांग्रेस भी हैरत में पड़ गई है.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

विनेश फोगाट के साथ शुभकामनाएं

एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए विजेन्द्र सिंह ने कहा कि विनेश फोगाट हमारे भिवानी जिले की बेटी है. अगर वह चुनावी रण में उतरती है तो हमारी बहुत शुभकामनाएं उसके साथ है. हम पहले भी विनेश के साथ थे. अभी भी है और आगे भी रहेंगे. हमारे उनके साथ अच्छे पारिवारिक संबंध है. आगे उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हरियाणा और दिल्ली को स्पोर्ट्स हब के रूप में विकसित किया जाए. राजनीति तो हर कोई करता है, लेकिन हम खिलाड़ी हैं और हमेशा खेल को बढ़ावा देने की बात करेंगे. हम खेल और खिलाड़ी को कैसे आगे बढ़ाया जाए, इस दिशा में लगातार प्रयास करेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit