कल से शुरू होगा इन 4 राशियों का अच्छा समय, भगवान श्री कृष्ण को प्रसन्न करने के लिए लगाए इन खास चीजों का भोग

ज्योतिष | कल जन्माष्टमी का पावन पर्व मनाया जाएगा, इसी के साथ नए हफ्ते की भी शुरुआत हो जाएगी. जब भी कोई बड़ा ग्रह राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) करता है, तो इसका प्रभाव लगभग सभी 12 राशि के जातको पर दिखाई देता है. आज की इस खबर में हम आपको बताएंगे कि आने वाला सप्ताह किन 4 राशियों के लिए बढ़िया होने वाला है. इन 4 राशि के जातकों को भगवान श्री कृष्ण को प्रसन्न करने के लिए उन्हें कुछ खास चीज़ों को भोग लगाए.

यह भी पढ़े -  29 अक्टूबर से शुरू हो रहा दीपावली का 5 दिनों का पर्व, देखें पूजा का शुभ मुहर्त

Rashi Parivartan

काफी अच्छा रहेगा अगला सप्ताह

मेष राशि: इस राशि के जातकों को करियर में उन्नति मिलेगी, धन लाभ होने के भी योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. संतान पक्ष की ओर से आपको अच्छी खबर मिल सकती है, आप भगवान श्री कृष्ण को मेवे का भोग लगाइए.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों की करियर की बधाई दूर हो जाएगी. जल्द ही, आप नए व्यापार या काम की शुरुआत कर सकते हैं. आप भगवान श्री कृष्ण को माखन का भोग लगाइए, आपके लिए काफी अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़े -  साल 2025 में कई बार राशि परिवर्तन करेंगे गुरु, इन 4 राशियों पर होंगी धन की बरसात

सिंह राशि: इस राशि के जातकों को नौकरी और करियर में सफलता मिल सकती है. जल्द ही, आपको रुका हुआ धन मिल जाएगा. काम की रुकावट भी अब दूर होगी. आप भगवान श्री कृष्ण को प्रसन्न करने के लिए मिश्री का भोग लगाएं.

मकर राशि: इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, धन- संपत्ति का भी लाभ हो सकता है. कर्ज की समस्या से आपको छुटकारा मिल जाएगा. अगर आप भगवान श्री कृष्ण को प्रसन्न करना चाहते हैं, तो उन्हें पंजीरी का भोग लगाए.

यह भी पढ़े -  दीपावली से पहले कई बड़े ग्रह कर रहे नक्षत्र परिवर्तन, इन 5 राशियों की लगेगी लॉटरी; बरसेरी मां लक्ष्मी की कृपा

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit