Jio ने लॉन्च किया लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, कीमत 479 रूपये से शुरू

गैजेट डेस्क | अगर आप भी रिलायंस Jio के ग्राहक है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको जियो के एक सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं. आप 500 रूपये से कम में 84 दिनों की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान से रिचार्ज करवा सकते हैं, आपको भी यह सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह सच है. यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए एकदम बढ़िया विकल्प साबित होगा, जिन्हें ज्यादा डाटा की आवश्यकता नहीं होती, अर्थात कॉलिंग के लिए यह रिचार्ज प्लान यूजर्स की पहली पसंद है.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

Jio

479 रूपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो यूजर्स यदि इस रिचार्ज प्लान से रिचार्ज करवा लेते हैं, तो उन्हें 3 महीने तक रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है. यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, इसकी कीमत 479 रूपये है. इसके अलावा, Jio टीवी,  Jio सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री मिल रहा है. रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान अन्य कंपनियों के रिचार्ज प्लान को भी कड़ी टक्कर दे रहा है.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

मिलेंगे इतने सारे बेनिफिट्स

इस दौरान आप अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं, इस प्लान में आपको कुल 6 जीबी डाटा का लाभ मिलने वाला है. अगर आपको कॉलिंग के लिए ही रिचार्ज करवाना है, तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है. अगर आप रोजाना डाटा का इस्तेमाल करते हैं, तो फिर आपको इस प्लान में डेटा ऐड ऑन प्लान को भी शामिल करना होगा, तभी आप अच्छे से रिचार्ज प्लान का मजा ले पाएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit