बहादुरगढ़ से नफे सिंह राठी के बेटे होंगे INLD के उम्मीदवार, अभय चौटाला करेंगे नाम फाइनल

झज्जर | हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ विधानसभा सीट से पूर्व विधायक स्वर्गीय नफे सिंह राठी के पुत्र पार्षद जितेंद्र राठी उम्मीदवार हो सकते हैं. बता दें कि INLD के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला द्वारा राठी के परिवार को विधानसभा चुनाव लड़ने के बारे में चर्चा की गई थी.

Jitendra Rathi Jhajjar INLD compressed

नहीं हो पाई अपराधियों की गिरफ्तारियां

उसके बाद, परिवार ने आपसी सहमति से रविवार को जितेंद्र राठी के नाम की घोषणा की. गौरतलब है कि रविवार को गौरैया पर्यटक केंद्र में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया था, जिसमें स्वर्गीय सिंह राठी की पत्नी शीला राठी और परिवार के सदस्यों ने यह घोषणा की. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए शीला राठी ने बताया कि 6 महीने बीत चुके हैं अभी भी स्वर्गीय नफे सिंह राठी के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

साजिशकर्ता घूम रहे बेखौफ

साजिशकर्ता भी बेखौफ घूम रहे हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में अगर उनके पुत्र जितेंद्र राठी जीतते हैं, तो यह स्वर्गीय नफे सिंह राठी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी. वह बहादुरगढ़ से भय और भ्रष्टाचार को दूर करना चाहते हैं, ताकि हल्के का विकास करवाया जा सके. इस दौरान जितेंद्र राठी ने बताया कि आज विकास के मामलों में यह हल्का सालों पीछे चला गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit