Jio के शानदार रिचार्ज प्लान, फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ मिल रहा OTT सेवाओं का लाभ

गैजेट डेस्क | टेलीकॉम कंपनी रिलायंस Jio के पास भारत में सबसे ज्यादा यूजर्स है, इस कंपनी के रिचार्ज प्लान भी यूजर्स को काफी पसंद आते हैं. आज की इस खबर में हम आपको जियो के कुछ ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देने वाली है, जिसमें आपको OTT सेवाओं का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है. खास बात यह है कि इन रिचार्ज प्लान के लिए आपको ज्यादा रुपए खर्च करने की भी आवश्यकता नहीं है.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

Jio

अगर आप भी सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश में है, तो आज आपको इस खबर में ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी मिल जाएगी.

Jio के शानदार रिचार्ज प्लान

इस लिस्ट में पहला प्लान 1,299 रूपये वाला आता है, इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. साथ ही, आपको हर दिन 2GB डाटा मिलेगा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ- साथ आप 100 SMS प्रतिदिन का भी लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान की खास बात यह है कि आपको 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. इस रिचार्ज प्लान में आप जियो टीवी, जियो सिनेमा आदि अन्य एप्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

इस लिस्ट में दूसरा प्लान 1,039 रूपये वाला आता है, यह रिचार्ज प्लान पहले रिचार्ज प्लान की तुलना में थोड़ा सस्ता है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिनों की है, आपको इस प्लान में हर दिन 2GB डाटा मिलने वाला है. इस प्लान में आपको 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलने वाला है.

इस लिस्ट में तीसरा रिचार्ज प्लान जियो का 999 रुपए वाला आता है, इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिनों की बजाय 98 दिनों की वैलिडिटी मिलने वाली है यानी कि आप 1299 रुपए वाले प्लान से 300 रूपये कम खर्च करेंगे, फिर भी आपको ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit