हरियाणा के हिसार नगर निगम कार्यालय में कर्मचारियों के जींस पहनने पर लगी रोक, जानें क्या होगा नया ड्रेस कोड

हिसार | हरियाणा के हिसार नगर निगम (Hisar Nagar Nigam) में कार्यरत कर्मचारियों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां कर्मचारियों के जींस पहनकर आफिस आने पर रोक लगा दी गई है. हिसार नगर निगम की नवनियुक्त कमिश्नर डॉ. वैशाली शर्मा ने आदेश जारी किया है, जिसके मुताबिक नगर निगम कर्मचारियों और अफसरों के ड्यूटी के दौरान जींस ना पहनने की हिदायत दी गई है.

यह भी पढ़े -  हिसार एयरपोर्ट से हवाई उड़ान शुरू न होने की बड़ी वजह आई सामने, 6 मर्तबा हो चुका उद्घाटन और शिलान्यास

Hisar Nagar Nigam

आदेश जारी

हिसार निगम कमिश्नर वैशाली शर्मा द्वारा सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को जारी आदेश में लिखा गया है कि नगर निगम हिसार कार्यालय में कार्यरत सभी अधिकारी और कर्मचारी ड्यूटी के दौरान औपचारिक परिधान (फॉर्मल ड्रेस) पहनना सुनिश्चित करें. कार्यालय में ड्यूटी के दौरान जींस पहनकर न आएं. उन्होंने स्पष्ट किया है कि आदेश की पालना ढृढ़ता से की जानी चाहिए.

यह भी पढ़े -  हिसार एयरपोर्ट से हवाई उड़ान शुरू न होने की बड़ी वजह आई सामने, 6 मर्तबा हो चुका उद्घाटन और शिलान्यास

आदेश जारी करने की वजह

बताया जा रहा है कि हिसार नगर निगम में कार्यरत कर्मचारी जींस और चप्पल पहन कर आफिस पहुंच रहे थे. ऐसे में ऑफिस के डेकोरम को मेंटेन रखने के लिए वैशाली शर्मा ने इस तरह का आदेश जारी किया. वे चाहती है कि कर्मचारी कार्यालय के मानदंडों के मुताबिक शूज़- पैंट- शर्ट पहनकर ही आफिस पहुंचे. बता दें कि गत 27 अगस्त को ही उन्होंने हिसार नगर निगम कमिश्नर का चार्ज संभाला है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit