8 सितंबर को विभिन्न पदों के लिए आयोजित होगा स्क्रीनिंग टेस्ट, HPSC ने जारी किया नोटिस

पंचकूला | हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) की तरफ से एक नया नोटिस जारी किया गया है. आयोग की तरफ से दिए गए नोटिस के अनुसार, विभिन्न पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट का आयोजन किया जाएगा. स्क्रीनिंग टेस्ट का आयोजन 8 सितंबर 2024 को होगा.

HPSC

इन पदों के लिए होगा स्क्रीनिंग टेस्ट

इस नोटिस के अनुसार, जिन भी उम्मीदवारों ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग, हरियाणा में सहायक अभियंता (सिविल), सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग, हरियाणा में सहायक अभियंता (मैकेनिकल), परिवहन विभाग, हरियाणा में मोटर वाहन अधिकारी, सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग, हरियाणा में सहायक अभियंता (विद्युत), एचएसआईआईडीसी में इलेक्ट्रिकल मैनेजर, विकास एवं पंचायत विभाग, हरियाणा में एसडीई (इलेक्ट्रिकल) के लिए आवेदन किया था, उनकी स्क्रीनिंग टेस्ट के बारे में जानकारी दी गई है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा की अनाज मंडियों में 4 दिन रहेगी छुट्टी, नही होगी फसल खरीद

8 सितंबर को होगा स्क्रीनिंग टेस्ट

इन पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट का आयोजन 8 सितंबर 2024 को सुबह और शाम की शिफ्ट में किया जाएगा. Advt No. 59/ 2023 सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग, हरियाणा में सहायक अभियंता (सिविल) के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट 8 सितंबर को सुबह 10 बजे से दोपहर 12:00 तक होगा, जबकि सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग, हरियाणा में सहायक अभियंता (मैकेनिकल), परिवहन विभाग, हरियाणा में मोटर वाहन अधिकारी, सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग, हरियाणा में सहायक अभियंता (विद्युत), एचएसआईआईडीसी में इलेक्ट्रिकल मैनेजर, विकास एवं पंचायत विभाग, हरियाणा में एसडीई (इलेक्ट्रिकल) पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट का आयोजन 2:00 से 4:00 तक होगा.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में जल्द दस्तक देगी ठंड, सुबह- शाम बढ़ी ठिठुरन; जानें आज कैसा रहेगा मौसम

आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट http://hpsc.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक 1 सितंबर से एक्टिव होगा. इन पदों के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को विज्ञापन के अनुसार सभी पात्रता शर्तों को पूरा करने के अधीन अनंतिम रूप से परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जा रही है. उम्मीदवारों को निर्देशित किया गया है कि वे एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और उसका प्रिंट A4 साइज़ के पेपर पर लें ताकि उनकी फोटो और अन्य विवरण आसानी से देखे जा सकें.

यह भी पढ़े -  हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का फैसला, ग्रुप डी के खाली पदों पर वेटिंग लिस्ट जल्द

अस्पष्ट फोटो/ हस्ताक्षर वाले छोटे आकार के एडमिट कार्ड वाले उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. जिन उम्मीदवारों के पास एचएसआईआईडीसी में प्रबंधक (इलेक्ट्रिकल) के पद के लिए विज्ञापन संख्या 1(3)/ 2018 और दिनांक 16.05.2019 के शुद्धिपत्र के अनुसार आवेदन है, उन्हें इस पद के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट क़े लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने से पहले आवेदन पत्र में मांगे गए फोटो, हस्ताक्षर और अपेक्षित विवरण अपलोड करने होंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit