हरियाणा विस चुनाव के लिए दुष्यंत चौटाला ने कसी कमर, JJP- ASP गठबंधन ने जारी की 19 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

चंडीगढ़ | हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए बिसात बिछ चुकी है. सभी राजनीतिक दल अपनी- अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) ने अपने गठबंधन सहयोगी चंद्रशेखर रावण की आजाद समाज पार्टी (ASP) के साथ गठबंधन के तहत 19 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में जल्द दस्तक देगी ठंड, सुबह- शाम बढ़ी ठिठुरन; जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Election

15 सीटों पर उतारे JJP प्रत्याशी

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला उचाना विधानसभा सीट से चुनाव लडेंगे, जबकि उनके भाई दिग्विजय चौटाला डबवाली विधानसभा सीट से चुनावी रण में ताल ठोकेंगे. जुलाना से अमरजीत ढांडा चुनाव मैदान में होंगे. गोहाना से कुलदीप मलिक, चरखी दादरी से राजदीप फोगाट और नलवा सीट से वीरेंद्र चौधरी को प्रत्याशी घोषित किया गया है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में किसानों के लिए खुशखबरी, अब गेहूं के बीज पर मिलेगी 1 हजार रूपए की सब्सिडी

मुलाना रिजर्व सीट से डा रविन्द्र धीन, रादौर से राजकुमार बुबका, गुहला चीका रिजर्व सीट से कृष्ण बाजीगर, जींद से इंजीनियरिंग धर्मपाल प्रजापत, तोशाम से राकेश भारद्वाज, बेरी से सुनील दुजाना सरपंच, अटेली विधानसभा सीट से अभिमन्यु राव, बावल रिजर्व सीट से रामेश्वर दयाल और होडल से सतबीर तंवर को उम्मीदवार बनाया गया है.

इन सीटों पर लड़ेगी आजाद समाज पार्टी

चंद्रशेखर रावण की आजाद समाज पार्टी की ओर से साढोरा रिजर्व सीट से सोहेल, जगाधरी से डॉक्टर अशोक कश्यप, सोहना से विनेश गुर्जर और पलवल से हरित बैसला को प्रत्याशी घोषित किया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit