Airtel के इस प्लान ने उड़ाई अन्य टेलीकॉम कंपनियों की नींद, 489 रुपए में मिल रही 77 दिनों की वैलिडिटी

गैजेट डेस्क | अगर आप भी Airtel के ग्राहक है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको कम कीमत में लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं. अधिकतर यूजर्स को ऐसे ही रिचार्ज प्लान की तलाश होती है. हम एयरटेल के 489 रुपए वाले प्लान के बारे में बातचीत कर रहे हैं. यह प्लान उन यूजर्स के लिए एकदम बढ़िया रहने वाला जिन्हें बार- बार रिचार्ज करवाना पसंद नहीं है.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

AIRTEL

Airtel का रिचार्ज प्लान

एयरटेल के 489 रूपये वाले प्लान के बारे में बातचीत की जाए, तो आपको इस प्लान में कुल 77 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए है, जिन्हें ज्यादा डाटा की आवश्यकता नहीं होती, क्योंकि इस प्लान में आपको कुल 6 जीबी डाटा ही मिलता है. साथ ही, आप अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ अन्य कई प्रकार की सुविधाओं का भी लाभ ले सकते हैं.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

Jio का यह प्लान दे रहा कड़ी टक्कर

आपको एयरटेल के इस प्लान में 3 महीने के लिए अपोलो 24/ 7 सर्कल, फ्री हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है. यह प्लान उनके लिए एकदम बढ़िया है, जो कॉलिंग के लिए ही रिचार्ज प्लान की तलाश में रहते हैं. इसके विपरीत, जियो के पास भी ऐसा ही एक रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसकी कीमत 479 रुपए है और 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है. एयरटेल की तरह ही 6GB डाटा ऑफर किया जाता है. जियो का यह प्लान एयरटेल की तुलना में सस्ता है और ज्यादा दिनों की वैलिडिटी भी ऑफर कर रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit