हरियाणा विस चुनाव में BJP को बड़ा झटका, पार्टी विधायक ने थामा कांग्रेस का दामन

चंडीगढ़ | हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhansabha Chunav) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है. सूबे में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जैसे ही 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की. उसके बाद, पार्टी में बग़ावत और भगदड़ का सिलसिला जारी हो गया. मौजूदा विधायक से लेकर मंत्रियों तक ने इस्तीफे सौंप दिए. इन नेताओं ने दूसरी पार्टियों का रूख करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

Election

BJP विधायक ने ज्वाइन की कांग्रेस

रतिया से बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया. पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सिंह के नेतृत्व में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. बता दें कि रतिया विधानसभा सीट से बीजेपी ने इस बार सिरसा लोकसभा सीट से पूर्व में सांसद रही सुनीता दुग्गल को प्रत्याशी बनाया है, जिससे नाराज होकर लक्ष्मण नापा ने बीजेपी को अलविदा कह दिया.

यह भी पढ़े -  हरियाणा रोडवेज बस में खड़े होकर सफर करने पर नहीं लगेगा टिकट, जानें क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई

सही समय पर लिया फैसला

लक्ष्मण नापा के साथ हल्के के 22 सरपंचों, ब्लॉक समिति चेयरमैन प्रतिनिधि गुरतेज सिंह और वॉइस चेयरमैन कुलदीप सिंह मानक ने भी कांग्रेस ज्वाइन की है. हुड्डा और उदयभान ने सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें उचित मान- सम्मान देने की बात कही है.

पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा ने कहा कि लक्ष्मण नापा और उनके साथियों ने सही समय पर सही फैसला लिया है. उनका यह फैसला बीजेपी को सत्ता से बाहर करने और बड़े बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनाने में सहयोगी साबित होगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता पूरी तरह से बदलाव के मूड में नजर आ रही है और आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit