हरियाणा में BJP को बड़ा झटका, एक और पूर्व विधायक ने छोड़ी पार्टी

सिरसा | हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhansabha Chunav) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है. कल देर रात प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी ने 32 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इससे पहले सूबे में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (BJP) भी 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर चुकी हैं.

BJP

हालांकि, इस लिस्ट के जारी होने के बाद भाजपा में बग़ावत और भगदड़ का सिलसिला रफ्तार पकड़ चुका है, जो कहीं न कहीं तीसरी बार सरकार बनाने का सपना देख रही बीजेपी के अभियान को कमजोर करने का काम करेगा.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

पूर्व विधायक ने छोड़ी BJP

67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद बीजेपी में इस्तीफों की बाढ़ आ चुकी है. इसी कड़ी में अब कालांवाली के पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने भाजपा को अलविदा कह दिया है. उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि बलकौर सिंह अपने समर्थकों के साथ दिल्ली रवाना हो चुके हैं और कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

प्रदेशाध्यक्ष को भेजा इस्तीफा

पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को पत्र जारी कर कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक दायित्व से व पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं. कृप्या मेरा इस्तीफा मंजूर किया जाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit