हरियाणा में चौटाला परिवार के एकजुट होने की सुगबुगाहट तेज, दिग्विजय ने दादा को बताया शेर

सिरसा | हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है. वहीं, सूबे की राजनीति की नर्सरी कहें जाने वाले चौटाला परिवार के फिर एक साथ होने की सुगबुगाहट तेज हो गई है. इसके संकेत BJP में फूट से प्रदेश की राजनीति में तेजी से बदल रहें समीकरण से मिल रहे हैं.

Webp.net compress image 8

दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान

जननायक जनता पार्टी (JJP) की टिकट पर डबवाली विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे दिग्विजय चौटाला ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर बड़े चौटाला साहब (ओमप्रकाश चौटाला) चुनावी रण में उतरते हैं, तो फिर मैं डबवाली से पीछे हट जाऊंगा. उनके सामने परिवार का कोई भी व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ेगा.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

दिग्विजय ने कहा कि अगर मेरे दादा ओमप्रकाश चौटाला डबवाली से चुनाव लड़ते हैं तो मैं उसी दिन अपना नामांकन वापस ले लूंगा. ओमप्रकाश चौटाला की तारीफों के पुल बांधते हुए दिग्विजय चौटाला ने उन्हें शेर बताया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में उनके जैसा कोई दूसरा नहीं है. उनके सामने चुनाव लड़ने का तो विचार भी मन में नहीं आ सकता है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

BJP से बागी हुए आदित्य चौटाला

ओमप्रकाश चौटाला के छोटे भाई जगदीश चौटाला के बेटे आदित्य चौटाला ने भी बीजेपी के खिलाफ बगावत कर दी है. उन्होंने हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है. वह INLD- BSP गठबंधन की टिकट पर डबवाली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. बताया जा रहा है कि उनकी इस बारे में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला से मुलाकात हो चुकी है और बड़े चौटाला ने उन्हें अपना आशीर्वाद दे दिया है. डबवाली हल्के में INLD का अच्छा वोट-बैंक है.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

आदित्य चौटाला ने चेयरमैन पद से इस्तीफा देने के बाद कहा था कि डबवाली से सिंगल पैनल होने के बावजूद बीजेपी द्वारा जारी पहली लिस्ट में उनका नाम नही आना उनके लिए शर्मिंदगी की बात है. इस बारे में उन्होंने 8 सितंबर को अपने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है, जिसमें वो अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में आगामी फैसला ले सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit