टिकट बंटवारे के बीच हरियाणा कांग्रेस प्रभारी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली एम्स में भर्ती

नई दिल्ली | हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे की प्रक्रिया के बीच कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया की अचानक तबियत बिगड़ गई. उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करना पड़ा. कांग्रेस पार्टी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बाबरिया का ब्लड प्रेशर सामान्य न होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. फिलहाल, उनकी तबियत स्थिर बनी हुई है.

यह भी पढ़े -  दिवाली पर दिल्ली में गहराया जल संकट, 60 से ज्यादा इलाकों में नहीं आएगा पानी

Deepak Babriya Haryana Congress

टिकट दावेदारों के सामने दिखे असहाय

अभी कुछ समय पहले ही उनके कुछ वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह कांग्रेस के टिकट दावेदारों के सामने असहाय नजर आ रहे थे. जब नेताओं द्वारा उनसे तीखे सवाल किए गए, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए. बता दें कि पार्टी द्वारा उम्मीदवारों की दो लिस्ट जारी की जा चुकी है, जिसमें 41 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है. ऐसा माना जा रहा है की टिकट बंटवारे में प्रदेश प्रभारी की अहम भूमिका है.

यह भी पढ़े -  Central Zoo Authority Delhi LDC Jobs: केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण दिल्ली में आई लोअर डिविजनल क्लर्क के पद पर भर्ती, 12वीं पास करें आवेदन

आज कांग्रेस पार्टी की तरफ से आम आदमी पार्टी से गठबंधन की घोषणा की जानी है. राहुल गांधी द्वारा भी प्रदेश में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन की जिम्मेदारी बाबरिया को ही सौंपी गई थी.

टिकट दावेदारों

6 सितंबर को कांग्रेस द्वारा पहली लिस्ट जारी करने के बाद टिकट दावेदारों ने दिल्ली में बाबरिया का घेराव किया था. इसके बाद, किसी तरह बाबरिया वहां से निकलकर ऑफिस चले गए और टिकट दावेदारों से बातचीत की. इस दौरान उनकी आंखें नम नजर आई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit