दिल्ली- NCR में लगातार बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा, आज भी बारिश की संभावना; पढ़ें IMD की ताजा चेतावनी

नई दिल्ली | राजधानी दिल्ली में इंद्र देवता मेहरबान नजर आ रहे हैं. रविवार को भी यहां दिन भर बूंदाबांदी होती रही. इस कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई. मौसम विभाग द्वारा आज सोमवार को भी बरसात की संभावना बताई गई है. इसके लिए अलर्ट जारी हुआ है. बरसात के चलते राजधानी में लगातार मौसम खुशनुमा बना हुआ है.

badal cloud

दिन में आसमान में बादल छा जाते हैं, जिससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिलती है. बात करें यदि हरियाणा के मौसम की तो आज प्रदेश में मौसम सुहावना बना रहेगा और कई जिलों में बरसात भी हो सकती है.

यह भी पढ़े -  दिल्ली के प्रदूषण को लेकर टेंशन में केंद्र सरकार, पंजाब- हरियाणा पर हुई सख्त; दिए ये निर्देश

13 सितम्बर तक होगी बरसात

रविवार को राजधानी के आसमान में बादल छाए रहे और हल्की बूंदाबांदी होती रही, जिससे तापमान में गिरावट दर्ज हुई और लोगों को उमस से राहत मिली. आज भी यहां बरसात को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग की मानें तो 13 सितंबर तक हल्की बरसात की संभावना बनी हुई है. इस दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे और गरज के साथ बरसात हो सकती है.

यह भी पढ़े -  दिवाली पर दिल्ली में गहराया जल संकट, 60 से ज्यादा इलाकों में नहीं आएगा पानी

हरियाणा में भी आज होगी बरसात

हरियाणा में भी लगातार बरसात के चलते मौसम सुहावना बना हुआ है. कई जिलों में बरसात हो रही है. विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आज सोमवार को भी बादलवाही और हल्की ठंडी हवाओं का असर बना रहेगा. इसके अलावा, कई जिलों में भी हल्की बरसात देखने को मिल सकती हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit