बालू फोर्ज इंडस्ट्री के निवेशकों की बल्ले- बल्ले, आज शेयर की कीमतों ने बनाया नया रिकॉर्ड

बिजनेस डेस्क | अगर आप भी शेयर बाजार (Share Market) में निवेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही कंपनी के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिसने इन दिनों शेयर बाजार में तूफान मचाया हुआ है. हम स्मॉल कैप कंपनी बालू फोर्ज इंडस्ट्री के बारे में बात कर रहे हैं. इन दिनों कंपनी के शेयर की कीमतों में रिकॉर्ड वृद्धि दर्ज की जा रही है. आज कंपनी का शेयर 9% की तेजी के साथ 845 रूपये की कीमत को पार कर गया है. बता दें कि यह कंपनी के 52 हफ्ते का अब तक का सबसे हाई प्राइस है.

share

बाजार में छाए बालू फोर्ज इंडस्ट्री के शेयर

बालू फोर्ज इंडस्ट्री के शेयरों में पिछले 2 साल से काफी तेजी दर्ज की गई है. इस दौरान निवेशकों को 1400 % से ज्यादा का रिटर्न मिला है. दिग्गज निवेशक भी इस कंपनी के शेयर में निवेश करने की सलाह दे रहे हैं. 2 सितंबर 2022 को कंपनी के शेयर की कीमत 55. 75 रुपए के आसपास थी, 9 सितंबर 2024 यानी कि आज कंपनी के शेयर की कीमत 845.35 रुपए पर पहुंच गई है. अगर आपने 2 साल पहले इस कंपनी में 1 लाख रूपये लगाए होते, तो आज 1 लाख रूपये की वैल्यू बढ़कर 15.16 लाख रुपए हो गई होती.

अब तक मिल चुका है इतना रिटर्न

पिछले 1 साल में कंपनी के शेयर की कीमतों में 300 परसेंट से ज्यादा की वृद्धि दर्ज की गई है. 11 सितंबर 2023 को कंपनी के शेयर की कीमत 203 रुपए के आसपास थी, आज 9 सितंबर को कीमतें 845 रूपये से ज्यादा है. इस साल अब तक शेयर की कीमतों में 240 परसेंट से ज्यादा का उछाल दर्ज किया जा चुका है. जब भी आप शेयर बाजार में निवेश करें, तो एक बार बाजार के जानकारों से सलाह अवश्य ले लें, क्योंकि शेयर बाजार में निवेश करना काफी जोखिम भरा होता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit