दिल्ली में पानी को लेकर मच सकता है हाहाकार, इन इलाकों में 2 दिन तक नहीं आएगा पानी

नई दिल्ली | राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रहने वाले लोगों के लिए एक जरूरी खबर सामने आई है. दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Water Board) ने एक जानकारी साझा करते हैं कहा है कि रखरखाव कार्य के चलते कुछ इलाकों में 11 सितंबर की शाम और 12 सितंबर की सुबह जलापूर्ति प्रभावित रहेगी. ऐसे में लोगों से पहले ही पर्याप्त पानी स्टोर करने की सलाह दी जाती है.

यह भी पढ़े -  क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर, 1 नवंबर से बदल जाएंगे यह जरुरी नियम

WATER 2

इन इलाकों में बढ़ेगी परेशानी

दिल्ली जल बोर्ड ने बताया कि रखरखाव कार्य के चलते दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के ओखला और उसके आसपास के इलाकों में 11 सितंबर की शाम और 12 सितंबर की सुबह पानी नहीं आएगा. इन इलाकों में ओखला स्टाफ क्वार्टर, होली फैमिली हॉस्पिटल, गांधी कैंप, हरकेश नगर, C लाल चौक, गिरी नगर और आसपास के इलाके शामिल हैं.

यह भी पढ़े -  दिल्ली के प्रदूषण को लेकर टेंशन में केंद्र सरकार, पंजाब- हरियाणा पर हुई सख्त; दिए ये निर्देश

पानी स्टोर करने की सलाह

जल बोर्ड ने आगे बताया कि C लाल चौक ओखला, औद्योगिक क्षेत्र Phase- 2 की आउटलेट लाइन पर 500 मिमी डाय-  फ्लोमीटर की इंस्टॉलेशन 11 सितंबर को सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक होने का प्रस्ताव है.

आगे कहा गया है कि इन इलाकों में रहने वाले लोग उपरोक्त अवधि को ध्यान में रखते हुए पहले से ही आवश्यकतानुसार पानी को स्टोर कर लें. साथ ही, बताया गया है कि सेंट्रल कंट्रोल रूम से पानी के टैंकरों का अनुरोध किया जा सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit