हरियाणा विस चुनाव के लिए AAP ने जारी की तीसरी लिस्ट, फिल्मी हीरो के बहनोई को टिकट

चंडीगढ़ | हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhansabha Chunav) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है. 12 सितंबर को नामांकन दाखिल का आखिरी दिन है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपनी- अपनी पार्टी की ओर से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में दिल्ली और पंजाब में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

aap

बागियों को टिकट

आम आदमी पार्टी ने 11 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. रेवाड़ी विधानसभा सीट से सतीश यादव को प्रत्याशी बनाया गया है. उन्होंने कल ही बीजेपी को अलविदा कहकर AAP ज्वाइन की थी. वहीं, इसराना रिजर्व सीट से अमित कुमार को टिकट दी गई है. वो लंबे समय से हल्के के लोगों के बीच रहकर अपनी दावेदारी को मजबूत कर रहे थे.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में किसानों के लिए खुशखबरी, अब गेहूं के बीज पर मिलेगी 1 हजार रूपए की सब्सिडी

फिल्म अभिनेता के बहनोई को टिकट

आम आदमी पार्टी ने अटेली विधानसभा सीट से फिल्म अभिनेता राजकुमार राव के बहनोई सुनील राव को टिकट थमाया है. वे भी बीजेपी छोड़कर आए हैं. बता दें कि पार्टी अब तक 40 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit