30 सितंबर को नक्षत्र परिवर्तन करेंगे सूर्य, इन तीन राशि के जातकों की लगेगी लॉटरी

ज्योतिष | जब भी कोई बड़ा ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो इसका प्रभाव लगभग सभी 12 राशि के जातकों पर दिखाई देता है. सभी ग्रह एक निश्चित समय अंतराल के बाद ही राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं. 30 सितंबर को सूर्य पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस नक्षत्र के स्वामी शुक्र है और अभी वह इसी नक्षत्र में विराजमान है. ऐसे में सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन (Surya Rashi Parivartan) से कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको उन्ही राशियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

यह भी पढ़े -  दीपावली से पहले कई बड़े ग्रह कर रहे नक्षत्र परिवर्तन, इन 5 राशियों की लगेगी लॉटरी; बरसेरी मां लक्ष्मी की कृपा

Sun Suraj Surya

जल्द नक्षत्र परिवर्तन करेंगे सूर्य देव

मेष राशि: सूर्य देव का नक्षत्र परिवर्तन इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहेगा. नौकरी पेशा लोगों को भी नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं, इस समय आप अपने जीवन में जो भी लक्ष्य निश्चित करेंगे आप उसे अवश्य ही पूरा कर पाएंगे. जल्द ही, आपको नए और बेहतरीन प्रोजेक्ट मिलेंगे और यह समय आपके जीवन में पॉजिटिविटी को बढ़ाने वाला होने वाला है. इनकम में भी वृद्धि के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़े -  29 अक्टूबर से शुरू हो रहा दीपावली का 5 दिनों का पर्व, देखें पूजा का शुभ मुहर्त

सिंह राशि: सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन के साथ ही इस राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो जाएगा, इस दौरान आपकी कार्यशैली में भी निखार आने वाला है. साथ ही, आपको इनकम के नए स्रोत प्राप्त होंगे, नौकरी में भी आपको तरक्की मिल सकती है. धन की बचत करने में आप कामयाब रहेंगे, अगर आप बिजनेस करेंगे तो आपको कई गुना लाभ मिलने वाला है. इस दौरान आपके कई बड़े- बड़े लोगों के साथ संबंध बनेगें.

यह भी पढ़े -  साल 2025 में कई बार राशि परिवर्तन करेंगे गुरु, इन 4 राशियों पर होंगी धन की बरसात

तुला राशि: सूर्य देव का नक्षत्र परिवर्तन इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जल्द ही, आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा, आपको व्यापार के क्षेत्र में भी सफलता मिल सकती है, कारोबार में आप अच्छी कमाई करेंगे. लोगों के साथ मेलजोल बढ़ेगा.  अगर आप विदेश जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो भी आपको लाभ होगा.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit