हरियाणा BJP के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री हुएं बागी, टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

महेंद्रगढ़ | हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा गर्मा चुका है. बीजेपी और कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने के बाद दोनों ही पार्टियों में बगावत और भगदड़ मची हुई है. सूबे में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी 87 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर चुकी हैं.

BJP

3 सीटों पर घोषित नहीं किए उम्मीदवार

BJP 87 सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी हैं, जबकि सिरसा, फरीदाबाद और महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट पर अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं किए गए हैं. महेंद्रगढ़ सीट से पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का नाम घोषित नहीं किया जाना हर किसी को हैरानी में डाल रहा है. जैसे ही उन्हें आहट हुई कि महेन्द्रगढ़ से टिकट के लिए लिस्ट में उनका नाम नही है तो उन्होंने अपने समर्थकों की बैठक बुलाकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

आज नामांकन करेंगे दाखिल

कल हुई बैठक में रामबिलास शर्मा ने बतौर निर्दलीय प्रत्याशी आज दोपहर को अपना नामांकन पत्र दाखिल करने का ऐलान किया था. हालांकि बताया जा रहा है कि नामांकन दाखिल करने से पहले एक बार फिर अपने समर्थकों से राय- मशविरा की जाएगी और उसके बाद आगामी फैसला लिया जाएगा.

कई पदाधिकारी दे सकते हैं इस्तीफा

बीजेपी द्वारा जारी दूसरी लिस्ट में भी नाम नहीं आने पर समर्थकों ने रामबिलास शर्मा को निर्दलीय चुनावी रण में उतरने की सलाह दी है. हालांकि, बैठक के बाद रामबिलास शर्मा मीडिया से बातचीत करने से बचते दिखाई दिए. कुछ सूत्रों का कहना है कि यदि BJP महेंद्रगढ़ से रामबिलास शर्मा को टिकट नहीं देती है, तो कई पदाधिकारी बीजेपी को अलविदा कह सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit