Jio Vs Airtel Vs Vi: कौन- सी कंपनी दे रही रही सबसे सस्ता 2GB डाटा प्लान, यहाँ एक क्लिक में चेक करें डिटेल

गैजेट डेस्क | आज हम आपको रिलायंस Jio, Airtel और वोडाफोन- आइडिया के कुछ सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं. तीनों ही कंपनियों के यह रिचार्ज प्लान एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए भी नजर आ रहे है. अगर आप इन तीनों में से किसी भी कंपनी के यूजर्स है, तो आज की यह खबर आपके लिए बेहद ही खास होने वाली है. आज हम आपके तीनों ही कंपनियों के 2GB डेली डाटा वाले सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान के बारे में जानकारी देंगे.

Jio Airtel Vi

जियो का सबसे सस्ता 2GB डाटा वाला प्लान

इस लिस्ट में पहला नंबर जियो के 198 रुपए वाले प्लान का आता है, इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा मिलने वाला है. यह प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. साथ ही, आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल के अलावा हर दिन 100 फ्री SMS का लाभ भी मिलने वाला है.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

अगर आप 1 महीने की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में है, तो आप 349 रूपये वाले प्लान को सेलेक्ट कर सकते हैं. इसमें आपको हर दिन 2GB डाटा मिलने वाला है. साथ ही, आप अनलिमिटेड 5G डाटा का भी लाभ ले सकते हैं.

एयरटेल के 2GB डाटा वाले प्लान में मिल रहे इतने सारे बेनिफिट्स

एयरटेल के सबसे सस्ते 2GB डाटा वाले प्लान के बारे में बातचीत की जाए, तो इसके लिए आपको 379 रूपये खर्च करने होंगे. यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, इसमें आपको कुल मिलाकर 60 जीबी डाटा मिलता है. अनलिमिटेड वॉयस कॉल के अलावा हर दिन 100 फ्री SMS का भी लाभ मिल रहा है. इस प्लान में आपको एयरटेल एक्सट्रीम प्ले सब्सक्रिप्शन के साथ- साथ अनलिमिटेड 5G डाटा का भी लाभ मिल रहा है.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

VI भी ऑफर कर रहा यूजर्स के लिए यह खास प्लान

VI के डेली 2GB डाटा वाले प्लान के बारे में बातचीत की जाए, तो इसके लिए आपको 379 रूपये ही खर्च करने होंगे. यह प्लान एयरटेल के प्लान के समान ही है, इसमें आपको हर दिन 2GB डाटा मिलने वाला है. अनलिमिटेड वॉयस कॉल के अलावा भी आपको हर दिन 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा. साथ ही, यह प्लान वीकेंड डाटा रोलओवर और बिंग ऑल नाइट जैसे बेनिफिट्स के साथ आ रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit