Jio ने दिया यूजर्स को बड़ा तोहफा, लॉन्च किया OTT बेनिफिट्स वाला सस्ता रिचार्ज प्लान

गैजेट डेस्क | यदि आप भी रिलायंस Jio के यूजर्स है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. देशभर में जियो के 49 करोड़ से ज्यादा यूजर्स है. हाल ही में जियो की तरफ से अपने प्लान की लिस्ट में एक नए प्रस्ताव को शामिल किया गया है. बता दें कि अब यूजर्स को 1 महीने के सस्ते प्लान की चिंता नहीं होगी. आज हम आपको जियो के 28 दिनों की वैलिडिटी वाले सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं, यह प्लान अन्य टेलीकॉम कंपनियों को भी कड़ी टक्कर देता हुआ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

Jio

Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान

हाल ही में जियो की तरफ से तीन बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और Disney + Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया गया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो सभी प्रमुख OTT एप्स का लाभ लेना चाहते हैं.

हम जियो के 175 रुपए वाले प्लान के बारे में बातचीत कर रहे हैं, यह प्लान 28 दिनों के वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को 10GB हाई- स्पीड डाटा मिलता है. हालांकि, इस प्लान में कॉलिंग और SMS जैसी फ्री सुविधाओं का लाभ आपको नहीं मिलने वाला. इन सबके बावजूद भी जियो का यह प्लान OTT यूजर्स के लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो रहा है.

यह भी पढ़े -  TRAI Rule Change: 1 नवंबर से लागू हो जाएंगे TRAI के नए नियम, फर्जी मैसेज और फ्रॉड कॉल पर लगेगी रोक

449 रूपये में मिल रहे इतने सारे बेनिफिट्स

इसी प्रकार कंपनी की तरफ से 449 रुपए का एक और प्लान भी पेश किया जा रहा है, जो कॉलिंग और SMS के लिहाज से एकदम बढ़िया है. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ- साथ हर दिन 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलने वाला है. इसमें यूजर्स को सोनी Live, Zee5 और जियो सिनेमा जैसे 12 ओटीटी एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. जियो के पास अपने यूजर्स के लिए और भी बेहतरीन रिचार्ज प्लान मौजूद है, आप उनमें से किसी भी प्लान से रिचार्ज करवा सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit