समय की माया: हरियाणा में 4 मिनट की देरी नेता जी पर पड़ी भारी, नामांकन दाखिल करने से चूके

रोहतक | समय से कीमती कुछ नहीं होता है, जो समय की परवाह नहीं करते हैं, फिर समय भी उनकी परवाह किए बगैर आगे बढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही एक उदाहरण हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhansabha Chunav) के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन सामने आया है, जहां एक नेता जी मात्र 4 मिनट की देरी से नामांकन भरने से चूक गए.

Dharampal Independent

4 मिनट की देरी पड़ी भारी

बता दें कि रोहतक विधानसभा सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी धर्मपाल नामांकन पत्र दाखिल करने से मात्र 4 मिनट की देरी से चूक गए. सेक्टर- 2 निवासी धर्मपाल को अब ये 4 मिनट अगले 5 साल तक सताएंगी क्योंकि वो चुनाव लड़ने से वंचित रह गए.

राजनीति में गहरी रुचि

खरावड़ गांव निवासी व वर्तमान में रोहतक शहर के सेक्टर- 2 में रहने वाले धर्मपाल ने बताया कि खेती- बाड़ी के साथ- साथ राजनीति में भी वो उनकी गहरी रुचि रखते हैं. अबकी बार वो रोहतक विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ना चाहते थे. नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए वो अपने समर्थकों के साथ घर से सुबह 11 बजे निकले थे. पहले तो गाड़ी आने में देरी हो गई. फिर तहसील में कागजात तैयार करवाए, साथ ही नोटरी से मुहर लगवाई.

धर्मपाल ने आगे बताया कि उन्होंने सोचा था कि सरकारी काम 4 बजे तक होता है और यहीं सोचकर वो 3 बजकर 4 मिनट पर नामांकन दाखिल कराने एसडीएम कार्यालय पहुंचे. यहां गेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों को बताया कि वो नामांकन दाखिल करने आए हैं, तो उन्होंने कहा कि अब देर हो चुकी है. 3 बजे तक ही नामांकन दाखिल हो सकता था. इस प्रकार वह नामांकन नहीं कर पाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit