PM मोदी ने की हरियाणा के गोल्डन ब्वॉय नवदीप से मुलाकात, खिलाडी के हाथो फर्श पर बैठकर टोपी पहनी; वीडियो वायरल

पानीपत | पेरिस में हुए ओलंपिक मुकाबले में हालांकि भारतीय खिलाड़ियों का इतना खास प्रदर्शन नहीं रहा जितनी उनसे उम्मीद थी, लेकिन पैराओलंपिक मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी छा गए. इन मुकाबलों में भारत ने 7 गोल्ड, 9 सिल्वर और 13 ब्रॉन्ज समेत कुल 29 मेडल झटके. भारत वापसी पर इन खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री मोदी ने खुद मुलाकात की. इस क्रम में उन्होंने हरियाणा के पानीपत जिले के रहने वाले नवदीप से भी मुलाकात की. मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने नवदीप के लिए कुछ ऐसा किया जो काफी वायरल हो रहा है.

Golden Boy Navdeep PM Modi

नवदीप लाए PM के लिए कैप

दरअसल, पानीपत के बुआना लाखु निवासी नवदीप ने पेरिस पैरालंपिक 2024 मुकाबले में 47.32 मी का थ्रो फेक कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. अब प्रधानमंत्री मोदी और नवदीप की मुलाकात का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल नवदीप कद में छोटे हैं और वह प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक कैप लेकर आए. वह प्रधानमंत्री को कैप पहनाना चाहते थे.

उनकी इच्छा पूरी करने के लिए प्रधानमंत्री जमीन पर बैठ गए. उसके बाद पीएम ने कहा, “देखो लग रहा है ना तुम मुझसे बड़े हो”. उसके बाद नवदीप ने उन्हें कैप पहनाई. इसके अलावा पीएम ने नवदीप को अपना ऑटोग्राफ भी दिया.

नवदीप ने मैडल जीतने के बाद दिखाया अग्रेशन

बता दें कि पैरा ओलंपिक मुकाबले में मेडल जीतने के बाद नवदीप काफी एग्रेसिव तरीके से जश्न मनाते हुए दिखाई दिए थे. इस विषय में बात करते हुए प्रधानमंत्री ने उनसे कहा कि अपना वीडियो देखा सब लोग डरते हैं. यह सुनने के बाद नवदीप हंस पड़े और कहा कि जोश जोश में यह सब हुआ. फिलहाल इस मुलाकात का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit