हरियाणा BJP को लगा बड़ा झटका, बीजेपी के बड़े नेता ने थामा कांग्रेस पार्टी का दामन

चंडीगढ़ | हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhansabha Chunav) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है. टिकट नहीं मिलने पर BJP और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में बगावत और भगदड़ का सिलसिला लगातार जारी है. कुछ नेताओं ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किए हैं, तो कुछ पार्टी के दिग्गज नेताओं द्वारा मनाने पर मान गए हैं, लेकिन इन सबके बीच बीजेपी के एक नेता ने खुलकर बग़ावत करते हुए कांग्रेस पार्टी का दामन थामकर पार्टी को बड़ा झटका दिया है.

यह भी पढ़े -  IAS अफसर और उनके ड्राइवर की बेटियां एक साथ बनी जज, पढ़ें इनकी सफलता की कहानी

Indian National Congress INC

BJP को बड़ा झटका

विस चुनाव की गहमा- गहमी के बीच टिकट नहीं मिलने पर BJP के खिलाफ खुली नाराजगी जाहिर करने वाले कर्णदेव कंबोज ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. उन्हें मनाने के लिए खुद सीएम नायब सैनी पहुंचे थे, लेकिन कंबोज की नाराजगी का आलम यह था कि उन्होंने मुख्यमंत्री से हाथ भी नहीं मिलाया था. इसीलिए कंबोज के कांग्रेस से जुड़ने को बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में किसानों के लिए अच्छी खबर, BJP सरकार ने धान खरीद को लेकर लिया ये फैसला

OBC मोर्चा के प्रमुख थे कर्णदेव

हरियाणा बीजेपी ओबीसी मोर्च के अध्यक्ष एवं पूर्व में विधायक और मंत्री रह चुके कर्णदेव कंबोज अपने लिए इंद्री और रादौर में से किसी एक सीट की मांग कर रहे थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. इसके बाद, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और बीजेपी के खिलाफ खुलकर नाराजगी जाहिर करते हुए बगावत करने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने बीजेपी के मौजूदा प्रत्याशी को गद्दार ठहराया.

यह भी पढ़े -  कांग्रेस आलाकमान के आदेशों से पहले ही विपक्ष की भूमिका निभा रहे भूपेंद्र हुड्डा, हरियाणा विस में शुरू में ही दिखाए गर्म तेवर

हुड्डा ने भाजपा पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा ने कर्णदेव कंबोज के कांग्रेस में शामिल होने की तस्वीरों पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. इसमें उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस आ रही, बीजेपी जा रही है. उन्होंने कहा कि सूबे की जनता पूरी तरह से बदलाव के मूड में नजर आ रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit