हरियाणा में BJP प्रत्याशी ने वापस लिया नामांकन, गोपाल कांडा का समर्थन करेगी पार्टी

सिरसा | हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhansabha Chunav) को लेकर जारी सियासी उठा- पटक के बीच सिरसा से एक बड़े राजनीतिक घटनाक्रम का मामला सामने आया है, जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पूर्व मंत्री गोपाल कांडा को अपना समर्थन दे दिया. इसके बाद, सिरसा से भाजपा प्रत्याशी रोहतास जांगड़ा ने अपना नामांकन वापस ले लिया.

BJP

सुबह से ही थी सुगबुगाहट

सिरसा से बीजेपी प्रत्याशी रोहतास जांगड़ा के नामांकन वापस लेने की सुगबुगाहट आज सुबह से ही शुरू हो चुकी थी और गुप्त रूप से भाजपा की बैठक भी चल रही थी. बैठक के बाद, रोहतास जांगड़ा जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में पहुंचे और अपना नामांकन वापस ले लिया. अब प्रदेश में BJP के 89 प्रत्याशी चुनावी रण में होंगे.

यह भी पढ़े -  हरियाणा BJP की रोड़ बिरादरी को बड़ी सौगात, 28 साल बाद मिला सरकार की चौधर में हिस्सा

हाईकमान का आदेश

मीडिया से बातचीत करते हुए रोहतास जांगड़ा ने बताया कि हाईकमान के आदेशों पर उन्होंने नामांकन वापस लिया है. अब समर्थन किस नेता को देंगे. फिलहाल, जांगड़ा इस सवाल को टाल गए हैं. हालांकि, माना जा रहा है कि रोहतास जांगड़ा का समर्थन हलोपा के प्रत्याशी गोपाल कांडा को ही जाएगा, क्योंकि हलोपा पार्टी प्रदेश में भाजपा का घटक दल है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit