ताऊ देवीलाल की जयंती पर हरियाणा में बड़ी रैली करेगी INLD, ओमप्रकाश चौटाला करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज

जींद | हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा गर्मा चुका है. सभी राजनीतिक दल जीत का दावा करते हुए चुनाव प्रचार अभियान को मजबूती देने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में BJP और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के स्टार प्रचारक नेताओं का हरियाणा में रैलियों को संबोधित करने का सिलसिला जारी हो चुका है.

Om Prakash Chautala

वहीं, अन्य क्षेत्रीय दल इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी (INLD), जननायक जनता पार्टी (JJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) भी अपने स्टार प्रचारक नेताओं को चुनावी रण में उतार कर अपने चुनाव प्रचार अभियान को रफ्तार देने की तैयारी कर रही है.

25 सितंबर को होगी विशाल रैली

इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी ने अपने चुनाव प्रचार अभियान को मजबूती देने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. इसी कड़ी में इनेलो के सबसे बड़े स्टार प्रचारक और पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला बहुत जल्द चुनावी रण में अपने शब्दों से सूबे की जनता को संबोधित करेंगे. लंबे समय से सक्रिय राजनीति से दूरी बनाए हुए ओमप्रकाश चौटाला INLD- BSP गठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में वोटों की अपील करते हुए पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान को रफ्तार देंगे.

इनेलो प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने बताया कि 25 सितंबर को सूबे की राजनीति में बड़ी सियासी उठा- पटक देखने को मिलेगी और ताऊ देवी लाल की जयंती पर इस दिन उचाना में होने वाली रैली को पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला सम्बोधित करेंगे. इस रैली के सफल आयोजन को लेकर पार्टी की ओर से युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही है. राज्य से लाखों की संख्या में लोग अपने लोकप्रिय नेता ओमप्रकाश चौटाला के विचारों को सुनने इस रैली में पहुंचेंगे.

बीजेपी- कांग्रेस को सत्ता से दूर करेंगे: अभय

ऐलनाबाद से INLD विधायक अभय चौटाला ने कहा कि सूबे में इस वक्त INLD- BSP गठबंधन की लहर चल रही है. प्रदेश की जनता इनेलो पार्टी के स्वर्णिम शासनकाल को फिर से देखना चाहती है. उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला को सजा दिलवाने वाले लोगों को सत्ता के नजदीक फटकने भी नहीं देंगे और बीजेपी को भी सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम इनेलो पार्टी करेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit