हरियाणा विस चुनाव के बीच पूर्व CM खट्टर ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन, कुमारी शैलजा को दिया ये ऑफर

चंडीगढ़ | हरियाणा विस चुनाव (Haryana Assembly Election) की सरगर्मियों के बीच कांग्रेस पार्टी की टेंशन बढ़ गई है. केंद्रीय नेतृत्व के फैसलों पर नाराजगी जाहिर कर रहीं सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा की पिछले एक सप्ताह से चुनाव प्रचार से दूरी ने राज्य की सियासत को गर्मा दिया है. ऐसा कहें कि कांग्रेस में गुटबाजी फिर से जगजाहिर हो रही है.

Miss Selja

फायदा उठाने में जुटी BJP

कांग्रेस की इस गुटबाजी को बीजेपी भुनाने में जुटी हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में केन्द्रीय उर्जा मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा चुनाव के बीच कुमारी शैलजा को बड़ा ऑफर दिया है. उन्होंने शैलजा को BJP के साथ चलने का न्यौता दिया है.

यह भी पढ़े -  हरियाणा विस चुनावों में गड़बड़ करने वालों की हो रही लिस्ट तैयार, दिवाली के बाद होगा इनका ट्रांसफर

मनोहर लाल ने कांग्रेस की गुटबाजी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की दलित नेता कुमारी शैलजा का अपमान किया गया है. उन्हें सरेआम गालियां दी जा रही है, जिसके चलते वो चुनाव प्रचार से दूरी बना कर घर बैठी हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे को शैलजा को अपमानित करने के बाद भी शर्म नहीं आई.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में हुआ धुंध का आगाज, 1 नवंबर से शुरू होगा ठंड का दौर; जानें आगे कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

शैलजा के साथ को तैयार

केंद्रीय उर्जा मंत्री खट्टर ने दलित समुदाय की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अब एक बड़ा वर्ग इसी उधेड़बुन में है कि क्या करना चाहिए. हमारी पार्टी ने कई नेताओं को अपने साथ मिलाया है और हम शैलजा को साथ लाने के लिए भी तैयार हैं. खट्टर के इस बयान के बाद सूबे में सियासी हलचल तेज हो गई है क्योंकि दलित वोटबैंक पर शैलजा का अच्छा- खासा प्रभाव है और उनका एक इशारा हरियाणा में 10 साल बाद सत्ता वापसी की बाट जोह रही कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit