हरियाणा में वोट देने पर यहां मिल रहा ब्रांडेड चीजों पर डिस्काउंट, 2 दिन मिलेगी विशेष छूट; जानें लोकेशन

फरीदाबाद | हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों तो मुस्तैद हैं. साथ ही, निर्वाचन आयोग और प्रशासन भी सजग नजर आ रहा है. मतदान बढ़ाने के लिए मतदाताओं को निरंतर जागरूक किया जा रहा है. विभिन्न प्रोग्राम्स के जरिए मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोगो को प्रोत्साहित किया जा रहा है.

Election Vote Chunav

5 और 6 को मिलेगी छूट

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मतदाताओं को ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर 5 और 6 अक्टूबर को 10 से 20% तक की विशेष छूट दी जाएगी. वोट देने के बाद जो मतदाता उंगली पर लगी श्याही को पेबल डाउनटाउन मॉल में स्थापित शोरूम में दिखाएंगे, उन्हें यह छूट दी जाएगी. इस विषय में जानकारी देते हुए स्वीप के नोडल अधिकारी अतिरिक्त उपायुक्त डॉक्टर आनंद शर्मा ने बताया कि जो लोग वोट देकर आएंगे उन्हें मॉल में स्थित 18 ब्रांडेड शोरूम अपने यहां विशेष छूट देंगे.

यह भी पढ़े -  हरियाणा में पटाखे जलाने की समय- सीमा निर्धारित, सिर्फ इतने टाइम कर पाएंगे आतिशबाजी

यहाँ मिलेगी छूट

मॉल में सिलेक्टेड कैफे दिल्ली हाइट्स पर फोटोस 20% के ऑफर का लाभ उठा पाएंगे. इसके अलावा, बाकी 17 शोरूम अपने प्रॉडक्ट्स पर 10% तक की छूट देंगे. जो मतदाता वोट डालने के बाद उंगली पर लगी श्याही को दिखाएंगे, उन्हें चुचुनमुन, पेंटालून्स, स्टारबक्स, सोशल, ग्लोबल रिपब्लिक, मीना बाजार, ले- मार्क, सागर रत्ना, वंचाय, बर्गर सिंह, खान चाचा, बीकानेर, अमृतसरी, कैलिफोर्निया बुर्रिटो, फैटिगर और बैरी ब्रदर में विशेष छूट मिलेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!

exit